Video: आलिया ने पैपराजी संग किया केक कट, एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज जीत लेगा दिल

Alia Bhatt Celebrates with Paparazzi: आलिया भट्ट आज 15 मार्च को अपना बर्थडे मना रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने पैपराजी के साथ भी अपना जन्मदिन मनाया, जिसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया छाई हुई हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2024, 12:25 AM IST
  • पैपराजी संग मिलकर आलिया भट्ट ने मनाया जन्मदिन
    सामने आईं सेलिब्रेशन की आलिया की लेटेस्ट वीडियो
Video: आलिया ने पैपराजी संग किया केक कट, एक्ट्रेस का क्यूट अंदाज जीत लेगा दिल

नई दिल्ली: Alia Bhatt Celebrates with Paparazzi: आलिया भट्ट के लिए 15 मार्च का दिन बेहद खास है. आज एक्ट्रेस ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली ये आलिया ने अपने टैलेंट के दम पर आज ये मुकाम हासिल किया है. आज का पूरा दिन एक्ट्रेस को बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस ने जन्मदिन की बधाइयां भेजीं. हर तरफ आलिया भट्ट के ही चर्चे हो रहे हैं. इस बीच उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वो पपराजी के साथ केक कट करती नजर आ रही हैं.

आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें आई सामने 

शुक्रवार के दिन आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर थे. ऐसे में अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक्ट्रेस की लेटेस्ट वीडियो सामने आई है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया पैपराजी के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नो मेकअप लुक में लगीं बेहद प्यारीं

इस दौरान आलिया ने उनके साथ केक कटिंग भी की है. खास बात ये है कि इस वीडियो में एक्ट्रेस मेकअप लुक में नजर आ रहीं हैं, जो चर्चा का विषय बन गया है. बिना मेकअप के भी आलिया इस वीडियो में हद से ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. इसके अलावा पैप्स के साथ जिगरा एक्ट्रेस का बर्थडे सेलिब्रेशन करने का तरीका फैंस को काफी पसंद आ रहा है. जिसके चलते वह उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.  

इस साल इस फिल्म में दिखेंगी आलिया 

बीते साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद आलिया भट्ट ने सिनेमाघरों से दूर बनी ली है. इस साल आलिया की मोस्ट अवेटेड फिल्म जिगरा को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. बता दें कि उनकी फिल्म जिगरा 27 सितंबर 2024 को थिएटर में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें- Sara Ali Khan को होती है बाकी एक्ट्रेसेस की इस बात से चिढ़, बोलीं- 'दूसरी एक्ट्रेसेस करती हैं कॉपी'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़