नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. उनकी फिल्म 'आशिकी 2' ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया था. बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर की बेटी होने के बावजूद भी श्रद्धा कपूर को फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी थी. एक वक्त ऐसा भी था जब श्रद्धा को कुछ ऐसे रोल ऑफर हुए थे जिसके लिए वह असहज हो गए थीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म मेकर ने दिया इरॉटिक फिल्म का ऑस्कर 


श्रद्धा कपूर की पहली फिल्म ''तीन पत्ती'' थी. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन भी थे. एक्ट्रेस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद बुरी तरह से फ्लॉप हुई जिसके बाद उनके हाथ से संजय लीला भंसाली की फिल्म 'माय फ्रेंड पिंटू' भी निकल गई . इस दौरान एक्ट्रेस को एक टॉप फिल्म डायरेक्टर ने इरोटिक फिल्म का ऑफर दिया. जिसे सुनकर श्रद्धा असहज हो गई थीं. उस वक्त उनके लिए इस फिल्म को मन कर पाना काफी मुश्किल था,  लेकिन बाद में उन्होंने हिम्मत जुटाते हुए फिल्म को मना कर दिया. 


रिजेक्ट होने पर खुद को किया कमरे में बंद 


एक इंटरव्यू में श्रद्धा ने बताया कि ''तीन पत्ती' की रिलीज से पहले उन्होंने फिल्म ‘माय फ्रेंड पिंटू’ के लिए ऑडिशन दिया था. वह इस फिल्म में हर कीमत पर काम करना चाहती थीं, लेकिन बाद में उन्हें इस प्रोजेक्ट से रिजेक्ट कर दिया गया और उनकी जगह किसी और को सलेक्ट कर दिया गया. जिसके बाद वह तीन दिन तक खुद को कमरे में बंद करके रोईं थीं.  


श्रद्धा का वर्कफ्रंट 


श्रद्धा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2010 में अपनी पहली फिल्म ''तीन पत्ती'' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म ''आशिकी 2'' में काम किया. इस फिल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिला था. इसके अलावा श्रद्धा कपूर ने बाघी, साहो, एक विलेन, हाफ गर्लफ्रेंड, स्ट्रीट डांसर 3डी, स्त्री भेड़िया, छिछोरे, ओके जानू जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया. फिलहाल उनकी फिल्म ''तू झूठी मैं मक्कार'' रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है.  


ये भी पढ़ें- Ella D Verma Bio: लड़के ने जब खींच दी सरेआम पैंट, मॉडल का ऐसे टूटा था हौंसला 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.