नई दिल्ली:Stree 2 Trailer Released: श्रद्धा कपूर एक बार फिर चुड़ैल स्त्री बनकर वापिस आ गई हैं.  पिछले काफी दिनों से उनकी आने वाली फिल्म 'स्त्री 2' लाइम लाइट में बनी हुई है. ये फिल्म 2018 की हिट हॉरर-कॉमेडी 'स्त्री' का पार्ट 2 है, जिसने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया था. फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर लीड रोल में दिखने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर हुआ रिलीज 



‘स्त्री 2’ की कहानी चंदेरी नाम के गांव पर बुनी गई है. फिल्म के पहले पार्ट में गांव वाले स्त्री के आतंक से डरे रहते हैं. वह रात को बाहर निकलना नहीं चाहते थे और अपने घर के बाहर लिखते थे, ओ स्त्री कल आना. अब नई फिल्म की कहानी में नए भूत सिरकटे की धमाकेदार एंट्री हो गई है, जो स्त्री से भी ज्यादा भयानक है. कहानी में एक और ट्विस्ट भी है कि इस बार श्रद्धा कपूर स्त्री बन लोगों को डराती नहीं दिख रही हैं, बल्कि रक्षा करते हुए नजर आने वाली हैं. फिल्म कॉमेडी से भरपूर है.


वायरल हुआ फिल्म का ट्रेलर


राजकुमार राव की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री-2’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. पहले फिल्म के पोस्टर्स श्रद्धा कपूर के फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल बढ़ा दिया है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को पसंद आ रहा है. श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना और  पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘स्त्री-2’ रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


इस दिन फिल्म होगी रिलीज


श्रद्धा कपूर की ये फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है. फिल्म के सीक्वल में राजकुमार राव के किरदार पुराने अंदाज में ही दिखने वाला हैं. ‘स्त्री 2’ में कई नए मोड़ और ट्विस्ट भी हैं, जो दर्शकों के उत्साह को बढ़ा सकते हैं. इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म देखने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Bad Newz Advance Booking: रिलीज से पहले विक्की कौशल स्टारर 'बैड न्यूज' ने उड़ाया गर्दा, फिल्म की धमाकेदार होगी ओपनिंग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.