नई दिल्ली: फिल्मी गलियारों से चौकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा है. 47 साल के एक्टर श्रेयस उस समय अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. बताया जा रहा है कि मुंबई में चल रही शूटिंग खत्म होने के बाद श्रेयस घर गए और अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी, जिसके बाद एक्टर को तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्शन सीन किया था शूट


श्रेयस को देखने के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो श्रेयस की एंजियोप्लास्टी सर्जरी की जा रही है. सूत्रों की तरफ से आ रही खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि श्रेयस ने पूरे दिन शूटिंग की. इस दौरान वह बिल्कुल ठीक थे. सिर्फ इतना ही नहीं, वह हमेशा की तरह सेट पर भी सभी लोगों के साथ बहुत हंसी-मजाक कर रहे थे. उन्होंने गुरुवार को एक एक्शन सीन के लिए शूट किया था.


रास्त में ही बेहोश हो गए श्रेयस


रिपोर्ट्स हैं कि शूटिंग खत्म होने के बाद श्रेयस घर चले गए, लेकिन घर आकर उन्होंने पत्नी को बताया कि उन्हें बहुत असहज महसूस हो रहा है. इसके बाद पत्नी बिना कोई लापरवाही किए तुरंत श्रेयस को अस्पताल लेकर निकल पड़ीं, लेकिन बताया जा रहा है कि एक्टर रास्ते में ही बेहोश हो गए, जिसके बाद एक्टर की पत्नी और घबरा गईं. फिलहाल श्रेयस की हेल्थ को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है, लेकिन इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले उन्हें लेकर बहुत परेशान हो गए हैं.


इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं श्रेयस


रिपोर्ट्स की माने तो श्रेयस तलपड़े इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, अरशद वारसी, संजय दत्त, जैकलीन फर्नांडिज, सुनील शेट्टी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, जॉनी लीवर, परेश रावल, तुषार कपूर और कृष्णा अभिषेक जैसे सितारों सहित बड़ी स्टार कास्ट नजर आने वाली है.


ये भी पढ़ें- राज कपूर ने क्यों दिलीप कुमार की शादी में टेके थे घुटने? सायरा बानो ने सुनाया दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.