नई दिल्ली: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का नया फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की वन शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. ड्रेस के लोअर साइड में व्हाइट फ्रिल लगी है श्वेता ने इस लुक को बहुत खूबसूरती से कैरी किया है. इसमें वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं.


Shweta Tiwari के हर अंदाज पर फिदा हैं लोग


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैसे, श्वेता के चाहने वाले आज पूरे देश में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. इस मुकाम तक पहुंचने के लिए एक्ट्रेस ने भी कड़ी मेहनत की है. उन्होंने अपने हर किरदार को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. दर्शकों ने भी उन्हें हर अंदाज में भरपूरी प्यार दिया है. श्वेता की मेहनत का ही नतीजा है कि आज उन्हें घर-घर में पहचान मिली है.


अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं Shweta Tiwari


पिछले कुछ समय से श्वेता अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से खबरों में रहने लगी हैं. उनकी अदाओं को देखकर तो यही कह सकते हैं कि वक्त के साथ श्वेता की उम्र बढ़ने की बजाय घटती जा रही है.



अब लेटेस्ट फोटोशूट में भी एक्ट्रेस पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इस लुक में वह कहर ढा रही हैं.


42 की उम्र में भी हॉट दिख रही हैं श्वेता


श्वेता ने अपने इस स्टाइलिश लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को ओपन रखा है और कानों में डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए हैं. एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने अपनी अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह 42 साल की हैं और एक 22 साल की बेटी की मां हैं.


श्वेता की अदाओं पर फिदा हुए लोग


खैर, अब श्वेता का ये लेटेस्ट फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. श्वेता की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- निया शर्मा ने फिर दिखाया किलर लुक, शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.