नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की खूबसूरती का आज भी कोई जवाब नहीं है. उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी अब उन्हीं के कदमों पर चलती दिखाई दे रही हैं. खूबसूरती में वह भी अपनी मां से कम नहीं है, लेकिन बोल्डनेस के मामले में तो इन दिनों पलक हर हर एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं. अब फिर से पलक का बेहद सिजलिंग अवतार देखने को मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Palak Tiwari ने ऑटो में कराया फोटोशूट


पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. यही कारण है कि आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वहीं, पलक के चाहने वाले भी पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनके हर लिबास पर फिदा रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपनी ग्लैमरस लुक से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब लेटेस्ट में उन्होंने ऑटो की पिछली सीट पर बैठकर बोल्ड अदाएं दिखाई हैं.


बेहद हॉट दिख रही हैं पलक


पलक को इस फोटो में ब्लैक कलर की मिनी डीपनेक ड्रेस पहने देखा जा रहा है. यहां उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और ब्राउनिश स्मोकी मेकअप किया है. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रहा है.



पलक ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बॉम्बे गर्ल' अब फैंस तो उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. लोग उनके सिजलिंग अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं पलक तिवारी


पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. इसके अलावा काफी समय से वह अपनी डेब्यू फिल्म 'रोजी' को लेकर भी चर्चा में हैं. खबर है कि इसके बाद पलक 'क्विकी' टाइटल से बन रही फिल्म में भी नजर आने वाली है. इस फिल्म में दर्शिल सफारी को लीड रोल में देखा जा सकता है.


ये भी पढ़ें- फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ पहुंचीं अनन्या पांडे, अनारकली सूट में कराया सिजलिंग फोटोशूट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.