नई दिल्ली: 'बिग बॉस' से पहचान बनाने वाले राजा चौधरी (Raja Chaudhary) की पर्सनल लाइफ एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. रिलेशनशिप को लेकर एक के बाद एक खुलासे से उनकी इमेज पर बहुत बुरा असर पड़ा है. बीते दिनों उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने नशे में मारपीट करने का और धोखा देने का आरोप लगाया था. जिसके बाद राजा चौधरी का एक इंटरव्यू भी सामने आया जिसमें उन्होंने हर इल्जाम को स्वीकार किया. उनकी लाइफ में पिर से एक बार खलबली मची है इस बार उनकी दूसरी बीवी ने उन्हें कटघरे में खड़ा किया है.


दूसरी पत्नी को तलाक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि राजा चौधरी 1998 में श्वेता तिवारी के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे, लेकिन दोनों की आपसी अनबन और रिश्ते में खटास की वजह से 2012 में उनके रास्ते अलग हो गए. श्वेता तिवारी ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद राजा चौधरी की खूब इज्जत उछाली गई. इससे उबरने के बाद वो श्रद्धा शर्मा के साथ वक्त बिताते नजर आए. श्रद्धा के साथ भी रिश्ता ज्यादा चल नहीं पाया. श्रद्धा ने सबके सामने राजा को शराबी और धोखेबाज कह दिया.


इस घटना के बाद राजा की इमेज का फलूदा बन गया. वो मीडिया में इन इल्जामों पर काफी समय तक सफाई देते रहे. इतना सब होने के बाद उन्होंने फिर एक बार रिस्क लेने की सोची. सारी कॉन्ट्रोवर्सीज को दूर रखने के लिए उन्होंने शादी का रास्ता चुना. 2015 में उन्होंने श्वेता सूद से शादी कर ली. इस रिश्ते को भी किसी की नजर लग गई. शादी के सात साल बाद दोनों का रिश्ता कटघरे में खड़ा है. श्वेता सूद राजा चौधरी को तलाक देने वाली हैं जिसके लिए उन्होंने एलिमनी की डिमांड की है.


श्रद्धा शर्मा के आरोप को कबूला


राजा चौधरी ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में अपनी गर्लफ्रेंड श्रद्धा से लेकर बीवी के से जुड़े हर आरोप का खुलासा किया था. राजा चौधरी पर एक्स गर्लफ्रेंड ने जो भी इल्जाम लगाए थे उसे कबूल करते हुए कहते हैं कि 'मैं स्वीकार करता हूं कि मुझे पीने की समस्या है. मैं डॉक्टर्स और साइकोलॉजिस्ट्स के पास भी गया. मैं एक दिल टूटा आदमी हूं. जो अपनी पीने की समस्या से लड़ रहा है'. साथ ही राजा चौधरी ने ये बात मान ली की वो अपनी गर्लफ्रेंड को धोखा दे रहे थे.


स्वेता तिवारी ने भी लगाए थे आरोप


पहली पत्नी श्वेता तिवारी के साथ भी राजा चौधरी की दाल नहीं गल पाई. तलाक से पहले दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर कीचड़ उछाला था. राजा ने श्वेता तिवारी के साथ तलाक को लेकर कहा कि 'पत्नी से अलग होने के बाद अब परिवार भी साथ नहीं है. 2007 में श्वेता मुझसे अलग हो गई. फिर मैं 'बिग बॉस' भी गया जिससे चीजें थोड़ा ठीक होने लगीं. जैसे ही 'बिग बॉस' से बाहर आया, पुलिस और श्वेता तिवारी दोनों मेरे पीछे पड़ गए. मैं हर दिन पुलिस स्टेशन के चक्कर काटता था'. हमेशा विवादों से घिरी राजा चौधरी की लव लाइफ फिर से खत्म होने वाली है. दूसरी बीवी के इल्जामों ने उनकी इमेज को और गिरा दिया है.



ये भी पढ़ें: Bhojpuri Cinema: स्विमिंग पूल में अक्षरा सिंह का डांस, पानी में लगाई अपनी हॉटनेस से आग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.