नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पर धार्मिक भावनाओं पर आहत करने का आरोप लगा है. उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता के खिलाफ आईपीसी की धारा 295(A) के तहत केस फाइल हुआ है. श्वेता तिवारी ने अपने अंडरगार्मेंट को भगवान से जोड़ते हुए बयान दिया था, जिसके बाद से बवाल मचा था. खासकर हिंदू संगठनों ने काफी गुस्सा व्यक्त किया था. जाहिर तौर पर इस एफआईआर से श्वेता तिवारी की मुसीबत बढ़ सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल एक इवेंट के दौरान श्वेता तिवारी ने कहा था कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं'. थोड़ी देर में ही ये बयान वायरल हो गया. राजनीतिक गलियारों में भी चर्चा हुई और मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने कार्रवाई की बात कही थी. 


छोटे पर्दे के बाद बॉलीवुड की ओर रुख करने वाली श्वेता तिवारी अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल कर लिया है. किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने वाली श्वेता इस विवादित बयान के चलते एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं.




भोपाल में सीरीज शूट होगी
श्वेता तिवारी फैशन से जुड़ी वेब सीरीज के अनाउंसमेंट के लिए स्टारकास्ट और प्रोडक्शन टीम के साथ भोपाल पहुंची थीं. इस सीरीज के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने यह बयान दिया. बातचीत के दौरान श्वेता ने कह दिया कि 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे है.' हालांकि ये बात बोलकर वह हंसने लगती हैं. श्वेता की इस वेब सीरीज में रोहित रॉय, दिगांगना सूर्यवंशी, सौरभ राज जैन, कंवलजीत नजर आएंगे. भोपाल में सीरीज शूट होगी.  


शानदार करियर
श्वेता तिवारी 'मेरे डैड की दुल्हन' में नजर आई थीं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 'कसौटी जिंदगी की' से की थी. इसके बाद से ही उन्हें टेलीविजन की दुनिया में प्रेरणा के नाम से जाना जाता है. श्वेता 'बिग बॉस 4' की विजेता भी रह चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें-  Mouni Roy Wedding: लाल जोड़ा पहन अब बंगाली दुल्हन बनीं मौनी, चुनरी पर लिखे मैसेज ने खींचा ध्यान 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.