Sikar News: बाइक सवार बदमाशों का आतंक, राह चलते नाबालिक बच्चों से कर रहे अश्लील हरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2316578

Sikar News: बाइक सवार बदमाशों का आतंक, राह चलते नाबालिक बच्चों से कर रहे अश्लील हरकत

Sikar Crime News: सीकर शहर के उद्योग नगर थाना इलाके के वार्ड नंबर 48 स्थित कृषि उपज मंडी के पीछे पिछले करीब एक सप्ताह से रोज बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों के इलाके के राह चलते छोटे बच्चों को अकेला देखकर मारपीट कर गलत हरकत करने का मामला सामने आया है.

 

Sikar Crime

Sikar Crime News: राजस्थान में सीकर शहर के उद्योग नगर थाना इलाके के वार्ड नंबर 48 स्थित कृषि उपज मंडी के पीछे पिछले करीब एक सप्ताह से रोज बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों के इलाके के राह चलते छोटे बच्चों को अकेला देखकर मारपीट कर गलत हरकत करने का मामला सामने आया है. बाइक सवार बदमाशों की ओर से अनावश्यक मारपीट व अश्लील हरकत करने से इलाके के लोगों में भी काफी आक्रोश है. 

बीते दिन एक बार फिर इलाके में आतंक फैलाने आए बदमाशों में से लोगों ने एक लोग को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया है. इस संबंध में मोहल्लेवासियों की ओर से उद्योग नगर थाने में रिपोर्ट भी दी गई है. वहीं लोगों ने बदमाशों के मारपीट की घटना के सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सुपुर्द किए हैं. फिलहाल उद्योग नगर थाना पुलिस पकड़े गए आरोपी से मामले में पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें- Sikar News: आवारा गोवंशों को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

मौहल्लेवासियों ने रिपोर्ट में बताया कि इलाके में पिछले करीब एक सप्ताह से नशे में धुत बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाश इलाके में पहुंचते हैं और गलियों में नाबालिक बच्चों को अकेला देखकर उनके साथ मारपीट कर अश्लील हरकत कर फरार हो जाते हैं. बीते दिन 30 जून को भी पूर्व की भांति चारों बाइक सवार बदमाश मोहल्ले में पहुंचे तो लोगों ने इनको पकड़ने की कोशिश की. तीन लोग तो बाइक से फरार हो गए लेकिन लोगों ने एक बदमाश को मौके पर ही पकड़ लिया. 

बाइक सवार बदमाश को पकड़ने के बाद इसकी सूचना उद्योग नगर पुलिस को दी गई. जिसपर उद्योग नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को पकड़कर थाने ले गई. मोहल्ले वासियों ने बदमाशों द्वारा की गई घटनाओं का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार बदमाशों के हाथ में प्लास्टिक की पाईप दिखाई दे रही है. जिससे बाइक सवार बदमाश युवक राह चलते एक नाबालिक पर हमला करने का प्रयास करता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके अलावा भी अन्य सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं, जिसमें तीनों बाइक सवार दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Dungarpur News: डूंगरपुर के वार्ड संख्या 26 में पार्षद के उपचुनाव की मतगणना

वहीं मोहल्ले वासियों का कहना है कि बाइक सवार बदमाश युवकों के इलाके में ऐसी लगातार वारदात करने से लोगों में दहशत का माहौल है. इसलिए पुलिस व प्रशासन को ऐसे बदमाशों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. इलाके के लोगों का कहना है कि मामले में पकड़े गए युवक के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर उनके विरुद्ध भी कठोर कानूनी कार्रवाई की जाए. जिससे अपराध पर अंकुश लगाया जा सके और आमजन का पुलिस एवं कानून पर विश्वास कायम रह सके.

Trending news