नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की अदाएं इन दिनों इंडस्ट्री की सभी एक्ट्रेसेस को मात दे रही हैं. लगभग हर दिन श्वेता का एक नया अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है. इस बार उन्होंने अपने देसी लुक से ही फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा दी हैं. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत साड़ी चुनी है.


साड़ी में कहर ढा रही हैं Shweta Tiwari 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें में वह पर्पल शेड की शिमरी साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं.



इस पर व्हाइट स्टोन्स की एम्ब्रॉयडरी की गई हैं. एक्ट्रेस ने साड़ी के एक्सेसरीज के तौर पर गले में एक लाइट वेटेड नेकपीस कैरी किया है.


स्टनिंग दिख रही हैं श्वेता तिवारी


श्वेता ने अपने इस एथनिक लुक को न्यूड पिंक लिपस्टिक, स्मोकी न्यूड आईज और ओपन हेयर स्टाइल से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक बहुत खूबसूरती के साथ कैमरे के सामने खूब फ्लॉन्ट किया है. वहीं, इस एथनिक अटायर में श्वेता बहुत खूबसूरत और स्टनिंग दिख भी रही हैं.


रोहित शेट्टी की वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी


गौरतलब है कि श्वेता तिवारी इस समय कॉप ड्रामा वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसी के साथ वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एंट्रीं करने जा रही हैं. इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा को लीड रोल में देखा जाने वाला है. वहीं, इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय भी दिखेंगे.


ये भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने ट्रांसपेरेंट गाउन में कराया किलर फोटोशूट, गिराई हुस्न की बिजलियां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.