नई दिल्ली: टीवी के बाद बॉलीवुड की ओर रुख कर चुकीं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया है. हालांकि श्वेता अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्ड लुक्स और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वहीं, समय के साथ एक्ट्रेस की बोल्डनेस भी काफी बढ़ती जा रही है. अब फिर से श्वेता ने अपनी अदाएं दिखाई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता तिवारी अक्सर चर्चा में रहती हैं


श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इस कारण उनकी फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है. लगभग हर दिन वह अपनी अदाएं दिखाते हुए फैंस के साथ के साथ अपना नया लुक शेयर कर देती हैं. वेस्टर्न से लेकर एथनिक तक श्वेता हर लुक में कहर ढाती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


श्वेता ने दिखाया हॉट लुक


लेटेस्ट फोटो में श्वेता पिंक कलर की ग्लिटरी शॉर्ट में दिखाई दे रही हैं. वह अपने कातिलाना अंदाज में फैंस का दिल धड़का रही हैं.



खास बात ये है कि श्वेता ने 42 साल की उम्र में भी खुद को बेहद फिट रखा हुआ है. लुक को कंप्लीट करने के लिए श्वेता ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर ओपन रखा है.


श्वेता तिवारी ने दिए किलर पोज


श्वेता कैमरे के सामने अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करती हुई एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. अब एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स फोटोज पर कमेंट कर अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं. तस्वीरों को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.


इस शो में दिख रही हैं श्वेता


श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह नए टीवी शो 'अपराजिता' को लेकर चर्चा में हैं. इस शो में उन्हें लीड रोल में देखा जा रहा है. यहां वह 3 बेटियों की सिंगल मदर की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं.



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.