नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के साथ वह प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल जिंदगी की झलक भी शेयर कर रहती हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के देशभर के चाहने वालों को उनके नए लुक्स का बेसब्री से इंतजार रहता है. अब नए साल के खास मौके पर श्वेता ने अपनी अदाएं दिखाते हुए एक बार फिर चाहने वालों के दिलों की धड़कनें तेज कर दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं श्वेता तिवारी


श्वेता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. इनमें एक्ट्रेस स्काई ब्लू शेड की गोल्डन साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने गोल्डन स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है.



श्वेता ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने माथे पर छोटी बिंदिया सजाई है, जो एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा रही है.


श्वेता की अदाओं ने किया मदहोश


श्वेता ने अपने इस लुक के साथ एक्सेसरीज के तौर पर कानों में गोल्ड की हैवी झुमकियां कैरी की हैं और हाथ में कंगन पहना है. वहीं, हेयर स्टाइल के लिए उन्होंने बालों को ओपन रखा है. श्वेता ने अपने इस स्टनिंग लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. अब फैंस के बीच श्वेता का ये नया लुक भी काफी वायरल हो रहा है. चाहने वालों ने उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.


इस सीरीज में दिखेंगी श्वेता


दूसरी ओर श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय एक्ट्रेस रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में बन रही वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में हैं. बताया जा रहा है कि इस सीरीज में एक्ट्रेस को एक अंदाज में दर्शकों के सामने पेश किया जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- नए साल के मौके पर सोनम कपूर ने किया पति आनंद की बीमारी का खुलासा, बताया क्यों नर्क रहे 3 महीने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.