नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को देखकर ऐसा लगता है कि वक्त के साथ और ज्यादा यंग होती जा रही हैं. पिछले कुछ समय से तो श्वेता की हर अदा ने देशभर के लोगों को दीवाना बना रखा है. उनकी फिटनेस से लेकर, एक्टिंग, स्टाइल और अदाएं हर चीज पर लोग मर मिटते हैं. वहीं, एक्ट्रेस भी लगातार फैंस के साथ अपने एक से एक हॉट लुक्स शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से उन्होंने बेहद हॉट अवतार दिखाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद हॉट दिख रही हैं श्वेता तिवारी


श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई है. अब उन्होंने अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस रेड ट्यूब ब्लाउज और प्रिंटेड थाई हाई स्लिट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.



अपने इस लुक को श्वेता ने सटल बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा हुआ है.


श्वेता तिवारी ने दिए किलर पोज


श्वेता इस आउटफिट के साथ एक्सेसरीज के तौर पर गले में व्हाइट पर्ल वाला नेकपीस, दोनों हाथों में कंगन और कमरबंध के साथ कैरी किया है. इस लुक में श्वेता बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दिए हैं. वहीं, फैंस की नजरें तो उन पर से हट ही नहीं पा रही हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस का कर्वी फिगर लोगों के होश उड़ा रहा है.


42 की उम्र में भी बेहद हॉट है श्वेता तिवारी


श्वेता तिवारी का ऐसा अंदाज देख कोई अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हो चुकी हैं और 2 बच्चों की मां हैं. उनकी बेटी पलक तिवारी ने तो बॉलीवुड में अपना सफर भी शुरू कर दिया है. दूसरी ओर श्वेता भी लगातार कई प्रोजेक्ट्स के साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी देखा जाने वाला है.


ये भी पढ़ें- पूल पार्टी के दौरान कैमरे में कैद हुआ निया शर्मा का ऐसा अंदाज, खूब वायरल हो रहे वीडियोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.