नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने किरदारों के अलावा वह अपनी फिटनेस और खूबसूरती की वजह से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. वहीं, एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. श्वेता को टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से घर-घर में एक खास पहचान हासिल हुई. इस शो में उन्होंने प्रेरणा के रूप में हर किसी का दिल जीता. शो में श्वेता और सीजेन की खूबसूरत लव स्टोरी देखने को मिली थी. वहीं, अब एक्ट्रेस ने सालों बाद इस शो से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्वेता तिवारी ने सुनाया वाकया


श्वेता तिवारी ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि 'कसौटी जिंदगी की' के एक रोमांटिक सीन की शूटिंग उन्होंने गंदे गटर वाले पानी में पूरी रात बिताकर की थी. सबसे हैरानी की बात तो यह थी कि इस पानी में उनके साथ एक सांप भी था. श्वेता ने कहा, 'सीजेन और मुझे एक रोमांटिक सीन शूट करना था. इस सीन में मुझे पानी में गिरना था और सीजेन को पानी में कूदकर मुझे बचाना था.'


उसी पानी में पॉटी कर रहे थे बच्चे


एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'स्क्रीप्ट की मांग के अनुसार हमें पूरी रात इसी पानी में बितानी थी, फिर सुबह कोई आकर हमें उस पानी से बाहर निकालता. इस सीन को हमने सिटी झील में शूट किया था. सुबह हुई तो हमने देखा कि वह बहुत गंदी झील थी. वहीं पर एक कोने में बैठकर बच्चे पॉटी भी कर रहे थे. ये देखते ही मेरे मुंह से निकला- 'हाय राम हम इस पानी में रातभर पड़े रहे.' वहां एक सांप भी रेंग रहा था, जो शायद पूरी रात वहीं हमारे साथ उस पानी में था.'


इस वेब सीरीज में दिखी थीं श्वेता तिवारी


दूसरी ओर श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें इसी साल रिलीज हुई रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में देखा गया था. इसके बाद से ही फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. हालांकि, वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 5 July Spoiler: अनुपमा का फैसला उड़ाएगा अनुज और यशदीप के होश, आध्या की खुशी का नहीं होगा ठिकाना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.