Anupamaa 5 July Spoiler: अनुपमा का फैसला उड़ाएगा अनुज और यशदीप के होश, आध्या की खुशी का नहीं होगा ठिकाना

Anupamaa 5 July Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि 'सुपरस्टार शेफ' शो का जज अनुपमा आखिरकार बेगुनाह साबित हो गई है. इस बात को सुनकर वह खुशी से डांस करने लगेगी, लेकिन इसके बाद अनुपमा एक बड़ा फैसला लेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 5, 2024, 02:00 PM IST
    • दिल तोड़ेगा अनुपमा का फैसला
    • यशदीप के भी उड़ जाएंगे होश
Anupamaa 5 July Spoiler: अनुपमा का फैसला उड़ाएगा अनुज और यशदीप के होश, आध्या की खुशी का नहीं होगा ठिकाना

Anupamaa 5 July Spoiler: 'अनुपमा' के शुक्रवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिम्पी और टीटू शादी क बाद क्वालिटी टाइम साथ बिताने बारे में सोचेंगे. हालांकि, तभी दोनों के पास अंश आ जाएगा. टीटू, अंश को पास बुलाएगा और उसके साथ मिलकर खूब मस्ती करेगा. इसके बाद अगले दिन सुबह डिम्पी की नींद देर से खुलेगी. वह जल्दबाजी में घबराकर उठेगी, लेकिन देखेगी कि टीटू ने पहले ही अंश को स्कूल के लिए तैयार कर दिया है. वह दोनों को साथ देखकर उनकी नजर उतारेगी, फिर इमोशनल हो जाएगी.

टीटू से चिढ़ेगा वनराज 

5 जुलाई, 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि टीटू सबके लिए नाश्ता तैयार करेगा. पूरा परिवार उसके हाथ का नाश्ता खाकर खुश हो जाएंगे, लेकिन वनराज काफी नाराज हो जाएगा. वह अंश से कहेगा, 'चलो अंश तुम्हें स्कूल छोड़ देता हूं'. हालांकि, अंश जिद करेगा कि वो अपने पापा टीटू के साथ ही स्कूल जाएगा. ऐसे में वनराज को गुस्सा आ जाएगा और वह चुपचाप वहां से चला जाएगा.

शाह हाउस आएगा 'सुपरस्टार शेफ' शो का जज

वनराज के जाने के बाद लीला बा सभी रिश्तेदारों को शादी की मिठाई देंगी. बा और बीजी की यहां अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलेगी. दूसरी ओर आध्या होटल में अनुज से बात करेगी. वह कहेगी कि अब उसे अपने दोस्तों की याद आने लगी है. ऐसे में अनुज कहेगा कि वो आज ही दोनों की वापसी की टिकट करवा लेगा. इसके बाद अनुज और आध्या शाह हाउस चले जाएंगे. वहीं, अनुज के साथ 'सुपरस्टार शेफ' शो का जज भी शाह हाउस जाएगा.

खुशी से झूमेगी अनुपमा

अनुपमा जैसे ही जज को देखेगी उनके होश उड़ जाएंगे. वह अनुपमा को बताएगा कि राहुल ने सारी सच्चाई बता सबको बता दी है और अब मिस्टर ढिल्लों के खिलाफ जांच चल रही है. अनुपमा यकीन ही नहीं कर पाती कि वो बेगुनाह साबित हो गई है. जज उसे उसकी ट्रॉफी वापस देगा, जिसे देख अनुपमा खुशी से नाचने लगेगी. अनुपमा के साथ अनुज भी खुश होकर झूम उठेगा.

अनुपमा लेगी बड़ा फैसला

जज के जाते ही यशदीप, अनुपमा को एक और खुशखबरी देगा. वह उसे बताएगा कि उनका स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट फिर से ओपन होने जा रहा है. हालांकि, अनुपमा, यशदीप को अपनी ट्रॉफी थमाएगी और कहेगी कि अब वो अमेरिका नहीं लौटेगी. यह बात सुन यशदीप के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. वहीं, अनुज भी उदास हो जाएगा, लेकिन आध्या, अनुपमा के इस फैसले से बेहद खुश हो जाएगी.

ये भी पढ़ें- Mirzapur 3 Twitter Review: 'मुन्ना भइया' की खली कमी, भौकाल मचाने से चूके पंकज त्रिपाठी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़