नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) को देखकर इन दिनों ऐसा लगने लगा है कि एक्ट्रेस उम्र बढ़ने के साथ-साथ और ज्यादा जवां होती जा रही हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने सिजलिंग फोटोशूट्स से लगातार लोगों के होश भी उड़ा रही हैं. अब फिर से श्वेता ने अपना इतना हॉट अंदाज दिखाया है कि कोई कह ही नहीं सकता कि वह 42 साल की और 2 बच्चों की मां हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Shweta Tiwari ने लगाया हॉटनेस का तड़का


इस नए फोटोशूट में श्वेता तिवारी रेड एंड व्हाइट शेड का आउटफिट कैरी किए हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इन फोटोज के लिए व्हाइट बॉडी फिट स्कर्ट कैरी की है, जिस पर रेड जालीदार एम्ब्रॉयडरी की गई है.



इसके साथ उन्होंने डिजाइनर ब्रालेट टॉप कैरी पहना हुआ हैं. एक्ट्रेस ने इस आउटफिट को बहुत एलिगेंसी के साथ कैरी किया है.


श्वेता के टॉप ने खींचा ध्यान


श्वेता ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने एक्सेसरीज के तौर पर गोल्ड ईयररिंग्स और एक हाथ में व्हाइट पर्ल ब्रेसलेट पहना है. एक्ट्रेस यहां बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस की नजरें उन पर टिकी गई हैं. खासतौर पर श्वेता के इस स्टाइलिश टॉप ने ध्यान खींचा है.


वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी


श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'हम तुम एंड दैम' टाइटल से बन रही सीरीज में भी दिखेंगी. फैंस उन्हें फिर पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बालकनी में हुईं बोल्ड, डीपनेक शॉर्ट ड्रेस में दिखाया किलर लुक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.