नई दिल्ली: काफी दिनों से खबरें आ रही हैं कि 2023 में बॉलीवुड का पॉपलर कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सात फेरे लेने वाले हैं. वहीं हाल में ही दोनों को मनीष मल्होत्रा के घर भी स्पॉट किया गया था. इस बीच अब ये कपल एयरपॉर्ट पर दिखाई दिया. शादी की खबरों के बीच दोनों नए साल का स्वागत करने के लिए मुंबई से निकल पड़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैप ने कैमरे में कपल को किया कैद


सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी न्यू ईयर वेकेशन एंजॉय करने वाले हैं. एयरपोर्ट पर दोनों को अलग-अलग स्पॉट किया गया. सिद्धार्थ ने एयरपोर्ट पर अलग गेट से एंट्री ली, वहीं कियारा आडवाणी अलग गेट से आईं. सिद्धार्थ मल्होत्रा का एयरपोर्ट लुक काफी शानदार था. एक्टर रेड स्वेटशर्ट और ब्लैक पैंट में काफी हैंडसम लग रहे थे. अपने लुक को एक्टर ने गॉगल्स के साथ पूरा किया था.


क्यूट लगीं कियारा


कियारा आडवाणी ने सी ग्रीन टॉप और ब्लू लूस फिटेड जींस कैरी की थी. जिसमें वे काफी गॉर्जियस लग रही थीं. अपने लुक को कियारा ने स्पोर्ट शूज और ऑफ व्हाइट कैप के साथ पूरा किया था.



उन्होंने ओपन हेयर किए हुए. वहीं कियारा स्काई ब्लू पर्स कैरी किए भी नजर आईं. सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने पिछले साल न्यू ईयर मालदीव में सेलिब्रेट किया था. 


मनीष के घर हुए थे स्पॉट


कुछ दिन पहले ही कपल को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के देखा गया था. कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों अपनी शादी की ड्रैस फाइनल करने आए है. वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सिड और कियारा चंडीगढ़ में शादी कर सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- Best Bollywood Film 2022: इन टॉप 5 फिल्मों ने 100 करोड़ का आंकड़ा किया पार, यहां देखें लिस्ट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.