ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: प्रेमिका ने प्रेमी पर पत्नी को छोड़ने का बनाया दबाव तो आरोपी ने उतारा उसे मौत के घाट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254933

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: प्रेमिका ने प्रेमी पर पत्नी को छोड़ने का बनाया दबाव तो आरोपी ने उतारा उसे मौत के घाट

Rajasthan​ News:  ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. प्रेमिका ने प्रेमी पर पत्नी को छोड़ने का दबाव बनाया तो आरोपी ने उसकी हत्या कर दी. मामले की जांच की जा रही है.

ब्लाइंड मर्डर का खुलासा: प्रेमिका ने प्रेमी पर पत्नी को छोड़ने का बनाया दबाव तो आरोपी ने उतारा उसे मौत के घाट

Rajasthan​ News: कोटपूतली के खरकड़ी गांव में बीती 13 मई को झाड़ियों में मिली अज्ञात महिला की लाश के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि महिला के शव मिलने की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त शुरू की गई. जिसमें आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए. 

मृतका के हाथ पर गूदे नाम पूजा से आसपास के दुकानदारों से जानकारी जुटाते हुए पुलिस को मालूम हुआ कि मृतका हाउसिंग बोर्ड की आवासीय कॉलोनी में अपने कथित पति के साथ किराये के मकान में रहती है. जिस पर पुलिस मोके पहुंची तो वहां ताला लगा मिला. इस पर पुलिस जानकारी जुटाते हुए मृतका के परिजनों तक पहुंची जो खैरथल निवासी थे. महिला की शिनाख्त पूजा (पुत्री मनफूल बावरीया) के रूप में हुई.

जिस पर कोटपूतली DYSP राजेंद्र सिंह और थानाधिकारी राजेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस को जांच करते हुए जानकारी मिली कि मृतका पूजा अपने प्रेमी दिलीप के साथ किराये पर रहती थी. जबकि दिलीप पहले से शादीशुदा था लेकिन प्रेमिका दिलीप को उसकी पत्नी से बात करने को मना करती थी. जिससे दिलीप परेशान था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी दिलीप प्रेमिका पूजा की हत्या के लिए मोके की तलाश में था. जिसके चलते एक दिन वह अपने किराये के मकान हाउसिंग बोर्ड आया. इस दौरान पूजा और दिलीप ने ने जमकर शराब का सेवन किया. आरोपी दिलीप ने कम शराब पी जबकि पूजा बिल्कुल नशे में चूर हो चुकी थी. इस दौरान आरोपी ने बिजली के तार से गला दबाकर पूजा की हत्या कर दी और शव को कमरे में बंद कर अपने जीजा के पास चला गया. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लाश को ठिकाने लगाने की योजना बनाई. जिस पर दोनों जीजा साले मिलकर लाश को मोटरसाइकिल के बीच मे लेकर लाश को खरकड़ी के रास्ते झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए.

पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए दिलीप बावरीया (पुत्र उमराव बावरीया निवासी सुन्दरवास) और उसके जीजा धौलाराम बावरीया (पुत्र रघुवीर बावरीया निवासी नोरंगपूरा) को गिरफ्तार किया. पुलिस पकड़े गये दोनों जीजा साला से पूछताछ मे जुटी हुई है.

Trending news