नई दिल्ली: भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्लेबैक सिंगर कृष्णकुमार कुन्नथ उर्फ केके (KK) ने बीते मंगलवार, 31 मई को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया. 53 साल की उम्र में उनका इस तरह अचानक दुनिया से चले जाने पूरे देश के लिए एक बड़ा झटका है. केके के निधन ने उनके फैंस को भीतर से तोड़कर रख दिया है. इसी बीच अब कुछ ऐसा हुआ है कि केके के चाहने वाले उनके परिवार पर बुरी तरह से भड़क पड़े हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केके के अंतिम संस्कार की फोटोज हुईं वायरल


दरअसल, केके के अंतिम संस्कार की कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड उमड़ पड़ा था. हालांकि, इन फोटोज के कारण केके का परिवार ट्रोल होने लगा है. इन फोटोज में केके की पत्नी और बेटे के साथ उनके कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त भी नजर आ रहे हैं, लेकिन सभी की नजरें सिंगर की पत्नी और बेटे पर टिकी रह गई. 


इसलिए केके के परिवार पर भड़के लोग


दुख की इस घड़ी में केके की पत्नी और बेटे मुस्कुराते हुए नजर आए. शमशान घाट में जहां एक ओर सभी के चेहरे पर दुख और तकलीफ दिख रही थी, वहीं, इन दोनों का मुस्कुराना किसी को भी रास नहीं आ रहा है.



ऐसे में अब सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंगर के परिवार को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया है. अब ये फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.


यूजर्स ने सुनाई केके के परिवार को खरी-खोटी


केके के परिवार को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'सच में वो हंस रहे हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्यों ये इतने खुश दिख रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं यहां रो रहा हूं और ये हंस रहे हैं. सच में.' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जो केके के परिवार की सपोर्ट में आगे आए हैं. लोगों का कहना है कि वह हंस नहीं रहे हैं, बल्कि कैमरे का एंगल ऐसे लिया गया है कि वह मुस्कुराते हुए लग रहे हैं.


कोलकाता में हुआ केके का निधन


गौरतलब है कि केके 31 मई को लाइव कॉन्सर्ट के लिए कोलकाता गए थे. मंच पर परफोर्मेंस के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी थी. परफोर्मेंस के बाद वह अपने होटल में आराम करने के लिए पहुंचे, लेकिन जब उनकी तबीयत और बिगड़ने लगी तो तुरंत सिंगर को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.



ये भी पढ़ें- Aashram 4 Teaser: अब बाबा निराला की जिंदगी में आएगा ऐसा मोड़, क्या ये साजिश पड़ेगी भारी?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.