नई दिल्ली: 'बिग बॉस' फेम और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. कपल ने जुलाई 2022 को अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी मनाई. राहुल और दिशा अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट करने के लिए लंदन रवाना हुए, लेकिन लंदन पहुंचने से पहले ही ये कपल फ्लाइट में एक-दूजे संग रोमांटिक हो गया. अब दोनों की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. 


16 जुलाई 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे राहुल और दिशा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल ने दिशा संग प्लेन से कुछ सुपर रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ राहुल ने अपनी वाइफ के लिए एक लविंग नोट भी लिखा है.



तस्वीरों में राहुल और दिशा प्लेन में ही एक दूसरे संग रोमांटिक होते दिख रहे हैं. एक फोटो में इस कपल को कैमरे के सामने लिपलॉक करते हुए भी देखा जा सकता है. दूसरी तस्वीर में राहुल, दिशा के गाल पर किस कर रही हैं. 


पहली मैरिज एनिवर्सरी पर शेयर की रोमांटिक तस्वीरें


वहीं, एक फोटो में दिशा परमार अपने पति राहुल वैद्य के गालों को काट रही हैं. इस दौरान राहुल रेड स्वेटशर्ट पहने दिखाई दे रही हैं. तो वहीं, दिशा पिंक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं.


पोस्ट शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन में लिखा, 'शादी की पहली सालगिरह मुबारक माई लव. एक साल कितनी जल्दी गुजर गया. जीवनसाथी के रूप में आपको पाकर मैं बहुत खुशकिस्मत महसूस करता हूं. अगले 7 जन्मों तक सिर्फ आपको ही मांगता हूं. आपकी इनर ब्यूटी की वजह से मैं हर दिन चमकता हूं. आई लव यू वाइफी'.


सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं कपल की फोटोज


अब राहुल और दिशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस पोस्ट के वायरल होने के बाद फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बता दें कि दिशा और राहुल ने पिछले साल 16 जुलाई को शादी की थी. दोनों की शादी की तस्वीरें कई दिनों तक सोशल मीडिया पर छाई रही थीं. 


ये भी पढ़ें- किसके कहने पर अल्लू अर्जुन को चलनी पड़ी 'पुष्पा' में टेढ़ी चाल, जानिए सिग्नेचर स्टेप के पीछे की कहानी



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.