नई दिल्ली: Shan on SRK Dunki: राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म किंग खान की तीसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. दर्शकों की तरफ से फिल्म को मिक्स्ड रिस्पांस मिल रहे हैं. फिल्म से विक्की कौशल के किरदार की काफी तारीफ हो रही है. इसी बीच फिल्म के एक गाने को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म शान और श्रेया घोषाल का गया एक गाना भी रिलीज होना था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'डंकी' के लिए शान और श्रेया घोषाल ने गाया था गाना


फिल्म 'डंकी' की रिलीज के दिन शान ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में सिंगर शान ने कहा, 'आज फिल्म 'डंकी' का दिन है. इसको लेकर मैं काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं. इसको देखने के लिए अब मैं और इंतजार नहीं कर सकता. मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि ये फिल्म हर किसी को पसंद आएगी. मैं इस बात को स्पष्ट करना चाहता हूं कि मेरा गाना इस फिल्म का हिस्सा क्यों नहीं बन पाया. डंकी के लिए मैंने श्रेया घोषाल के साथ मिलकर दूर कहीं दूर गाना गाया था. इस गाने को कश्मीर की वादियो में शूट किया गया था, लेकिन एडटिंग के समय पर इस गाने हटाने को पूरा कॉल राजकुमार हिरानी का था.'


डंकी से क्यों हटा शान का गाना?


शान के इस ट्वीट के बाद से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके जरिए गाया गया गाना फिल्म 'डंकी' के हिसाब से फिट नहीं बैठा है. जिसकी वजह से सिंगर ने राजकुमार की हिरानी अपकमिंग में इसके होने की बात कही है. इससे पहले शान डायरेक्टर की 'पीके' में 'चार कदम' और 'थ्री इडियट्स' में 'बहती हवा सा था वो' जैसे शानदार गाने गा चुके हैं. 


ये भी पढ़ें- Shrenu Parekh Wedding Photos: एक दूसरे की बाहों में खोए श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे, यहां देखिए शादी की तस्वीरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.