नई दिल्ली: छोटे पर्दे का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) इस बार अपने कंटेस्टेंट से ज्यादा कंट्रोवर्सी को लेकर खबरों में बना हुआ है. शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट होने के बावजूद कई बार इस पर सवाल खड़ा किया जा चुका है.



हाल ही में आशीष कुलकर्णी शो से बाहर हुए हैं जिसके बाद से शो को टॉप 6 कंटेस्टेंट मिल गए हैं. इनमें पवनदीप राजन, सायली कांबले, निहाल, शनमुखप्रिया, अरुणिता कांजीलाल, मोहम्मद दानिश इसकी ट्रॉफी के दावेदार बताए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें-दिशा ने इस अंदाज में फ्लॉन्ट किया फिगर, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए टाइगर.


वहीं जल्द ही शो का फिनाले होने वाला है और उससे एक हफ्ते पहले ही बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) बतौर गेस्ट पहुंचे हैं. करण के साथ शो के सभी प्रतिभागियों की एक तस्वीर सामने आई है लेकिन इस फोटो में इंडियन आइडल के विजेता के दावेदार माने जाने वाले सिंगर पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) नहीं दिख रहे हैं.


ये भी पढ़ें-आधी रात बीच सड़क पर बैठकर नहाने लगे ये मशहूर एक्टर, वीडियो हुआ वायरल.


पनवदीप को न देखकर फैंस ने सोशल मीडिया पर सवाल उठा दिया है. उनके फैंस को चिंता हो रही है कि कहीं पवनदीप शो के फिनाले की रेस से बाहर तो नहीं हो गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी शो के एलिमिनेशन पर कई बार सवाल खड़ा किया जा चुका है.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.