आधी रात बीच सड़क पर बैठकर नहाने लगे ये मशहूर एक्टर, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) 55 की उम्र में भी अपने फिटनेस को लेकर खबरों में बने रहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2021, 11:16 AM IST
  • बीच सड़क नहाते नजर आए मिलिंद सोमन
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
आधी रात बीच सड़क पर बैठकर नहाने लगे ये मशहूर एक्टर, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर व मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) 55 की उम्र में भी अपने फिटनेस को लेकर खबरों में बने रहते हैं. मिलिंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करते रहते हैं.

आए दिन मिलिंद का वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है लेकिन इस बार उनका वर्कआउट नहीं बल्कि बाथ का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मिलिंद अपने घर के वाशरूम में नहीं बल्कि बीच सड़क नहाते हुए दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें-रियलिटी शो में फूट-फूटकर रोए दलेर मेहंदी, भाई मीका को आकर कराना पड़ा चुप.

एक्टर ने कुछ ही यह वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दरअसल यह वीडियो उनके सेट की है, वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में मिलिंद ने लिखा है कि शूटिंग हमेशा मजेदार होती है. गर्म पानी, ठंडी बारिश, मानसून में आधी रात यह उनके लिए है जो सोचते हैं कि मैं वर्कआउट और दौड़ने के अलावा भी कुछ करता हूं. 

ये भी पढ़ें-Rolls-Royce की वजह से मुश्किल में फंसे धनुष, मद्रास हाईकोर्ट ने लगाई फटकार.

मिलिंद के इस वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग इसपर फनी कमेंट कर रहे हैं तो कुछ वीडियो को मजेदार बता रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़