Soha Ali Khan Liplock: सोहा अली खान पटौदी परिवार का ही हिस्सा हैं. भले ही उनकी शादी हो गई है लेकिन वो अकसर अपने परिवार के साथ हर फंक्शन अटेंड करती हैं. ऐसे में सोहा की नन्हीं परी भी बेहद खूबसूरत हैं. सोहा अपनी बेटी के साथ टाइम स्पेंड करना बेहद पसंद करती हैं. हाल ही में वो बेटी संग मस्ती करती दिखाई दीं.


बाथटब में मस्ती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोहा अली खान अपनी बेटी के साथ टब में ढेर सारे झाग के बीच नहा रही थीं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उन्होंने बहुत प्यारी तस्वीरें शेयर कर दीं. इनाया नौमी खेमू की इन तस्वीरों के साथ लिखती हैं मोरा बबल मत फोड़ो! इन दो तस्वीरों में जहां मां बेटी का प्यार दिख रहा है वहीं एक फोटो में सोहा ने इनाया को लिप Kiss किया है.



बेटी को किया kiss


फैंस ने पोस्ट पर इनाया कि डिंपल की तारीफ की. इनाया को पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की कॉपी बताया गया. वहीं कुछ लोगों ने कहा कि इनाया बिलकुल अपनी नानी शर्मिला टैगोर पर गई हैं. तारीफ के अलावा कुछ ट्रोलर्स ने सोहा अली खान का बेटी को kiss करना अश्लील बताया और उनकी जमकर क्लास भी ली.


शूटिंग में बिजी


सोहा अली खान फिर एक बार बॉलीवुड में वापसी के लिए तैयार हैं वो इन दिनों 'छोरी 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं. नुसरत भरूचा की 'छोरी' की कहानी को सोहा आगे ले जाएंगी. विशाल फुरिया की 2017 मराठी फिल्म 'लपाछपी' का रीमेक 'छोरी' के रूप में बनाया गया था जिसका अजन्मा बच्चा बुरी शक्तियों से घिरा होता है.


ये भी पढ़ें- 20 साल की अनुष्का सेन का फिर दिखा ग्लैमरस लुक, मिरर सेल्फी से खींचा ध्यान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.