नई दिल्ली: बॉलीवुड की दबंग गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी एक्टिंग के दम पर तो इंडस्ट्री में एक खास पहचान हासिल कर ही ली है. आज एक्ट्रेस के फैंस दुनियाभर में मौजूद हैं. हालांकि, सोनाक्षी को पिछले कुछ वक्त से कम ही फिल्मों में देखा जा रहा है, लेकिन इस वजह से उनकी पॉपुलैरिटी और फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है. बल्कि, कुछ वक्त से तो वह अपने लुक्स के कारण चर्चा मे हैं.


Sonakshi Sinha ने शेयर किया सिजलिंग फोटोशूट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने फैंस को अपने नए लुक की झलक दिखाई है. यहां उन्हें पर्पल कलर की लूज पैंट और क्रॉप कोट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का ब्रालेट टॉप कैरी किया है. सोनाक्षी ने कोट को फ्रंट ओपन कर अपना इस लुक को फ्लॉन्ट किया है.


काफी हॉट दिख रही हैं सोनाक्षी


इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर सभी की नजरें सोनाक्षी के परफेक्ट फिगर पर टिक गई हैं. इन फोटोज में वह पहले से कही ज्यादा फिट दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को ओपन रखा है और सटल मेकअप किया है.



इसके साथ उन्होंने हूप ईयररिंग्स पहने हैं. सोनाक्षी ने इस अंदाज में कई पोज दिए हैं. फैंस उनके इस अवतार पर फिदा हो गए हैं. कुछ मिनटों में ही इन फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.


ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा Hina Khan का इतना बोल्ड लुक, समुद्र किनारे फ्लॉन्ट किया स्विमसूट लुक


इन फिल्मों में दिखेंगी सोनाक्षी सिन्हा


दूसरी ओर सोनाक्षी के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'डबल एक्स एल' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और जहीर इकबाल जैसे सितारे भी लीड रोल में दिखेंगी. इसके अलावा उनके पास 'काकुड़ा' टाइटल से बन रह फिल्म भी कतार में है. इस फिल्म में सोनाक्षी के साथ रितेश देशमुखे और साकिब सलीम भी दिखाई देंगे.



ये भी पढ़ें- Nikki Tamboli ने बोल्डनेस दिखाने के पहनी इतनी टाइट ड्रेस, इस लुक में उड़ाई फैंस की नींद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.