नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) हमेशा ही इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक रही हैं. सोनाली का हर अंदाज उनके चाहने वालों को बेहद पसंद आता है. फैंस आज भी उन्हें फिल्मों में देखने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, पिछले कुछ वक्त में सोनाली ने एक्टिंग की दुनिया से थोड़ी दूरियां बना ली हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने दुनियाभर में मौजूद फैंस के साथ जरूर जुड़ी रहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं सोनाली बेंद्रे


सोनाली अक्सर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों को भी अब उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. वहीं, इसी कारण उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है. अब फिर से सोनाली के नए लुक ने फैंस के दिलों की धड़कनें काफी बढ़ा दी हैं. लोग उनके नए अवतार से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं.


सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया बोल्ड लुक


लेटेस्ट फोटोशूट में सोनाली को व्हाइट कलर की धोती स्टाइल पैंट और ब्रालेट पहने देखा जा रहा है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग का श्रग कैरी किया है, जिसे उन्होंने फ्रंट से ओपन रखा है.



सोनाली ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट कलर की ही हाई हील्स कैरी की है. वहीं, उन्होंने गले में हैवी ब्लू स्टोन नेकपीस और ईयररिंग्स कैरी की हैं. सोनाली ने इस दौरान अपने बालों का मैसी बन बनाया है.


इस वेब सीरीज में दिखीं सोनाली


सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी डेब्यू वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' रिलीज हुई है. इस सीरीज में उन्हें एक न्यूज एंकर के किरदार में देखा गया है. उनकी इस सीरीज को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रिया हासिल हुई है.



ये भी पढ़ें- 'रामायण' फेम रामानंद सागर की पड़पोती ने तोड़ी सारी हदें, टू-पीस में बोल्डनेस देख बेकाबू हुए लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.