नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' को लेकर चर्चा में हैं. अभिनेत्री ने इस सीरीज के जरिए अपना डिजिटल डेब्यू किया है. बेशक वह पिछले काफी वक्त से किसी भी फिल्म में न दिखी हों, लेकिन इसके बावजूद भी वह किसी न किसी कारण चर्चा में रहती हैं. सोनाली ने अपनी एक्टिंग से तो करोड़ों दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही फैंस उनके स्टाइलिश अंदाज के दीवाने रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सोनाली 


ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. सोनाली अक्सर फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस दौरान उनके पर्सनल और प्रोशनल लाइफ की झलक भी देखने को मिलती रहती है. अब सोनाली ने फैंस को अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.


बला की खूबसूरत लग रही हैं एक्ट्रेस


इन तस्वीरों में सोनाली को वाइन कलर की खूबसूरत सी ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी हॉट दिख रही हैं.



अपने आप को और अट्रैक्टिव बनाने के लिए सोनाली ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए सोनाली ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 


तस्वीरें देख उम्र पर नहीं होगा भरोसा 


अब सोशल मीडिया पर सोनाली का ये लुक को काफी पसंद किया जा रहा है. सोनाली के चाहने वाले उनकी फिटनेस देख भी काफी हैरान हैं. दरअसल, 47 की उम्र में एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और फिटनेस से आज की कई एक्ट्रेस पर भारी पड़ती दिखती हैं.


हाल ही में रिलीज हुई है एक्ट्रेस की 'द ब्रोकन न्यूज'


खैर, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो को जज कर रही हैं. हाल ही में उन्हें वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' में देखा गया है. इस सीरीज में उन्हें एक पत्रकार की भूमिका में देखा जा रहा है. 


ये भी पढ़ें- अचानक बिगड़ी वरुण धवन के पिता की तबीयत, अस्पताल में कराया गया भर्ती



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.