नई दिल्ली: भाजपा नेता और एक्ट्रेस सोनाली फोगाट की गोवा में अचानक मौत अभी भी एक मिस्ट्री बनी हुई है. उनकी मौत की गुत्थी उलझती ही जा रही है. ऐसे में उनकी आखिरी फिल्म को लेकर खबरें चारों और सर्कुलेट हो रही हैं. बता दे कि उनकी फिल्म को नरेश ढांडा ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा वो पर्दे पर सोनाली फोगाट के ससुर का भी किरदार निभाते नजर आएंगे.


नरेश ढांडा की प्रेरणा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में नरेश ढांडा ने बताया कि सोनाली फोगाट उनकी फिल्म 'प्रेरणा' में लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म लोगों को मोटिवेट करेगी. सोनाली फोगाट की ये फिल्म लोगों को खासकर की स्टूडेंट्स को प्रेरित करती है. फिल्म हौंसला रखने, उम्मीद कभी न खोने और आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित करती है.



गोवा में हुई मौत


बता दें कि हरियाणा में पैदा होने वाली सोनाली फोगाट की मौत 43 साल की उम्र में हो गई. गोवा में उनकी मौत को लेकर अलग-अलग तरह के राज सामने आ रहे हैं. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म 'प्रेरणा' की भी अनाउसमेंट कर दी गई है. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट अभी तक अनाउंस नहीं हुई है.


बेटी के संग काम


सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा को भी जल्द ही प्रोजेक्ट मिलने वाला है. दरअसल नरेश ढांडा ने यशोधरा के साथ एक म्यूजिक वीडियो शूट करने की इच्छा जाहिर की है. वो चाहते हैं कि यशोधरा के साथ शूट किया गया गाना फिल्म के आखिर में दिखाया जाएगा. ये दिवंगत एक्ट्रेस के लिए खास तरह का ट्रिब्यूट होगा.


ये भी पढ़ें: राखी सावंत के बॉयफ्रेंड ने लगाई शॉर्ट ड्रेसेज पर पाबंदी, बोले- 'मुझे भी अपना धर्म देखना है’


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.