राखी सावंत के बॉयफ्रेंड ने लगाई शॉर्ट ड्रेसेज पर पाबंदी, बोले- 'मुझे भी अपना धर्म देखना है’

Rakhi Sawant Video: जबसे आदिल दुर्रानी राखी सावंत की लाइफ में आए हैं, तबसे राखी की लाइफ में काफी बदलाव आया है. दरअसल आदिल की फैमिली को राखी का ग्लैमरस और ओपन अवतार बिलकुल पसंद नहीं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसे लेकर खुलासा भी हुआ.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 2, 2022, 04:34 PM IST
  • राखी सावंत करवाती हैं आदिल से कपड़े चेक
  • ग्लैमरस कपड़े पहनने की नहीं है आजादी
राखी सावंत के बॉयफ्रेंड ने लगाई शॉर्ट ड्रेसेज पर पाबंदी, बोले- 'मुझे भी अपना धर्म देखना है’

नई दिल्ली: राखी सावंत हमेशा से ही सुर्खियों में रहना पसंद करती हैं. उन्हें कॉन्ट्रोवर्सीज क्वीन भी कहा जाता है. अपने ग्लैमरस अवतार को लेकर चर्चा में रहने वाली राखी जबसे आदिल दुर्रानी के साथ रिलेशनशिप में आई हैं अपनी मर्जी नहीं कर पा रही हैं. दरअसल वो अपनी पसंद की शॉर्ट ड्रेसेज नहीं पहन सकती हैं. ऐसा खुलासा उन्होंने आदिल और उनके हाल ही में रिलीज हुए गाने 'तू मेरे दिल में रखने के लायक नहीं' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान किया.

राखी सावंत के कपड़े

जबसे आदिल दुर्रानी राखी की लाइफ में आए हैं तबसे राखी की लाइफ में काफी बदलाव आया है. दरअसल आदिल की फैमिली को राखी का ग्लैमरस और ओपन अवतार बिलकुल नहीं पसंद. ऐसे में एक्ट्रेस ने भी थोड़े ढंके -ढंके कपड़े पहनना शुरू कर दिया है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब उन्के बॉयफ्रेंड से इसकी वजह पूछी गई तो सब हैरान रह गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शूट में आए थे तीन बैग

आदिल दुर्रानी को लेकर राखी सावंत कहती हैं कि शूट के लिए तीन बैग भरकर कपड़े आए थे चूंकि आदिल को मेरे सारे कपड़े बहुत ग्लैमरस लगते हैं तो उनमें से छांटकर कुछ ही ड्रेसेज को मैंने पहना. राखी कहती हैं कि वो काफी हद तक इस चीज को फॉलो करने की भी कोशिश करती हैं लेकिन जैसे ही किसी और लड़की को शॉर्ट ड्रेसेज में देखती हैं उनका दिल जल जाता है.

आदिल ने बताई वजह

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आदिल दुर्रानी से पूछा गया कि कपड़े पहनने की च्वाइस खुद इंसान की होनी चाहिए ना कि दूसरे की, तो राखी पर ये पाबंदी क्यों? इस पर आदिल कहते हैं कि कपड़े सुंदरता बढ़ाते हैं इस पर कोई शक नहीं है, लेकिन में मुस्लिम बैकग्राउंड से आता हूं.

राखी के साथ आने पर ऐसा नहीं है कि मैं इंडस्ट्री का हिस्सा हो गया हूं और मैंने सब छोड़ दिया है. मुझे अपनी फैमिली का भी देखना होता है. मेरे धर्म में ये सब चीजें अलाउड नहीं है. मैं ये नहीं कह रहा हूं कि राखी को हिजाब या बुर्का पहनना चाहिए. मैंने उनपर कोई पाबंदी नहीं लगाई है, मैंने बस उन्हें समझाया है और ये सब बातें उन्हें भी ठीक लगीं.

ये भी पढ़ें: रजनीकांत एक बार फिर बने नाना, घर में एक बार फिर गूंजी किलकारियां

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़