नई दिल्ली: अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की 'सावरिया गर्ल' सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के लिए आज का दिन काफी स्पेशल है. सोनम गुरुवार को अपना बर्थडे मना रही हैं, तो जल्द ही वह अपने पहले बेबी का वेलकम करने के लिए भी बिल्कुल तैयार हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान भी सोनम अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस का दिल जीत रही हैं. हाल ही में सोनम ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है, जो अब तेजी से वायरल भी होने लगा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनम ने कराया खूबसूरत एंड बोल्ड फोटोशूट 


बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर ने एक बार फिर से अपने सुपर ग्लैमरस मैटरनिटी फोटोशूट से हर किसी को अपना कायल बना लिया है. उनका ये सुपर हॉट फोटोशूट सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है. सोनम ने इस लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान फेमस डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला के खूबसूरत आउटफिट कैरी किए हैं. सोनम ने अपने इस स्टनिंग फोटोशूट की झलक अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी दिखाई है.


सोशल मीडिया पर वायरल हुई सोनम की तस्वीरें


सोशल मीडिया पर सोनम की फोटोज वायरल हो गईं हैं. फोटोज में सोनम ने इस दौरान ऑफ व्हाइट कलर की साटिन ड्रेस पहनी है. एक्ट्रेस की स्कर्ट पर मोतियों से एम्ब्रॉयडरी की गई है.



स्कर्ट के साथ सोनम ने क्रॉप टॉप पहना है, जिसमें मोतियों की कई सारी लंबी स्ट्रिप लगी हैं. खूबसूरत ड्रेस के साथ सोनम ने ग्लोइंग मेकअप और अपने बालों में पर्ल्स लगाकर अपने हेयर लुक को स्टाइलिश टच दिया है. सोनम ने फोटो में अपने बेबी बंप को बेहद खूबसूरत अंदाज में फ्लॉन्ट किया हैं.


फोटोज पर कमेंट लाइक्स की हो रही बारिश


अब हर कोई सोनम के इस लुक की दिल खोलकर तारीफ कर रहा है. कुछ मिनटों के अंदर ही सोनम की फोटोज पर एक लाख से ज्याद लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं, जो तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. कमेंट बॉक्स में कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी भी शामिल है, जिन्होंने सोनम के लुक की खूब तरीफें की हैं. भई मानना पड़ेगा फैशन के मामले में  सोनम का कोई जवाब नहीं है.



ये भी पढ़े- अपनी ही फीस जान नीना गुप्ता को लगा झटका, इस फिल्म से चमकी किस्मत


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.