नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा बेशक इस समय फिल्मों से दूर हो, लेकिन इसके बावजूद भी वह अक्सर खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण है उनका बोल्ड लुक. सौंदर्या अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपने हॉट लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस के सिजलिंग फोटोशूट्स से भरा हुआ है. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. बता दें कि सौंदर्या की तुलना अक्सर अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी काइली जेनर से की जाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं सौंदर्या


दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अब फिर से सौंदर्या अपने नए शूट के कारण सोशल मीडिया पर छा गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. उनका लेटेस्ट फोटोशूट देख यूजर्स के पसीने छूट गए हैं. 


एक बार फिर दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक 


इस बार बोल्डनेस दिखाने के लिए सौंदर्या ने कैमरे के सामने शर्ट के सारे बटन खोले हुए हैं. यहां वह ब्लैक कलर की ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं.



तस्वीरों में सौंदर्या सोफे पर लेट अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इस दौरान वह अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. लोगों की निगाहें उनकी बोल्डनेस पर टिकी रह गई हैं. 


फैंस के बीच छाई ये तस्वीरें 


लुक को कंप्लीट करने के लिए सौंदर्या ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. उनकी अदाएं और मुस्कान आपका दिल जीत लेगी. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. फोटोज पर न सिर्फ फैंस, बल्कि मशहूर हस्तियां भी कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध रही हैं. तस्वीरों पर अब तक लाखों लाइक आ चुके हैं. वहीं कमेंट्स का दौर जारी है.


फिलहाल फिल्मों से दूर हैं सौंदर्या


खैर वर्क फ्रंट की बात करें तो सौंदर्या आजकल फिल्मों से दूर कई अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. उन्हें पिछली बार साल 2017 में आई फिल्म 'रांती डायरीज' में देखा गया था. फैंस उन्हें एक बार फिर से बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. 


ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 BO Collection: नहीं थम रही 'भूल भुलैया 2' की कमाई, 175 करोड़ के करीब पहुंचा कलेक्शन



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.