नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर मोहन बाबू (Mohan Babu) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. दरअसल, बताया जा रहा है कि एक्टर के घर से 10 लाख रुपये की नकदी गायब हो गई है. वहीं, जांच के बाद यह बात सामने आई कि मोहन बाबू के घर से पैसे चोरी के मामले में उनके घरेलू नौकर का कथित तौर पर हाथ है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर के सचिव ने हाल ही में इस मामले की जानकारी हैदराबाद के पहाड़ी शरीफ इलाके की पुलिस को देते हुए चोरी की शिकायत दर्ज करवाई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 सितंबर की है घटना


अब बताया जा रहा है कि पुलिस ने चोरी के आरोप में मोहन बाबू के नौकर को तिरुपति से गिरफ्तार कर लिया है. खबरों के मुताबिक, यह घटना बीते 22 सितंबर को जलपल्ली गांव में स्थित मोहन बाबू के घर पर हुई. चोर की पहचान वदिते गणेश नाइक के रूप में हुई है. वह एक्टर के साथ ऑफिस बॉय के तौर पर करता था. इसके अलावा भी वह मोहन बाबू के लिए कई तरह के काम कर दिया करता था.


नौकर पर हुआ शक


रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले ही मोहन बाबू का सचिव तिरुपति से 10 लाख रुपये नकदी लेकर सफर कर रहा था. उन्होंने पैसे लाकर नौकरों वाले कमरे में संभाल कर रख दिए, लेकिन जब उन्होंने देखा तो कमरे से पैसे गायब थे. ऐसे में सचिव ने बिना कोई देरी किए पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. जांच के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को देख रात घर से बाहर जाते हुए. पुलिस को इस दौरान उनकी गतिविधियों पर शक हुआ प्रूफ जुटाने के लिए एक टीम तैयार की गई.


आरोपी के पास से मिले 7 लाख से ज्यादा कैश


कहा जा रहा है कि जांच के करते हुए टीम तिरुपति जा पहुंची, जहां से आरोपी को हिरासत में लिया. उसके पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन और 7 लाख रुपये भी ज्यादा कैश बरामद किया है. फिलहाल मोहन बाबू के नौकर को रिमांड पर रखा गया है और उस पर BNC (भारतीय न्याय संहिता) के तहत धारा 306 दर्ज की गई है.


ये भी पढ़ें- Anupamaa 25 Sept Spoiler: सागर के प्यार में पागल मीनू देगी अपनी मां को धमकी, किंजल सुनेगी तोषू-पाखी का सच


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.