नई दिल्ली: Raghu Babu: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता, रघु बाबू की गाड़ी से बुधवार को एक दुर्घटना हो गई. दुर्घटना में उनकी कार एक बाइक से टकरा गई, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई है. यह दुर्घटना नारकेटपल्ली-अडंकी राजमार्ग पर उस समय हुई जब रघु गुंटूर से हैदराबाद जा रहा था. रिपोर्ट में कहा गया है कि रघु की कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार 51 वर्षीय सानिनेनी जनार्दन राव की मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

17 अप्रैल को हुई घटना


बता दें कि रघु बाबू की कार के साथ ये हादसा 17 अप्रैल को दोपहर के टाइम हुआ था. इस हादसे में भारत राष्ट्र समिति के 50 साल के नेता संधिनेनी जनार्दन राव की मौत हो गई है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर रघु का एक वीडियो भी सामने आया है. बताते चलें कि रघु बाबू हैदराबाद जा रहे थे और इस दौरान नारकेटपल्ली-अडानकी राजमार्ग पर उनकी कार एक बाइक से टकरा गई, जिससे ये अप्रिय घटना घट गई.


ड्राइवर चला रहा था कार


जब ये हादसा हुआ उस टाइम अभिनेता रघु बाबू की कार ड्राइवर उसे चला रहा था. अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है. बता दें कि जब हादसा हुआ उस समय मौके पर मौजूद लोग वहां पहुंचे थे. इस घटना में घायल हुए जनार्दन राव आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.


रघु बाबू दे रहे सफाई


अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में अभिनेता अपनी कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं और इस मामले पर सफाई दे रहे हैं. इतना ही बल्कि इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी-अपनी बात रख रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Video: Deepfake के बढ़ते मामले के बीच रणवीर सिंह का वीडियो वायरल, वोट अपील करते दिखे एक्टर!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप