नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अपर्णा नायर का निधन हो गया है. खबरों की माने तो एक्ट्रेस अपने घर पर ही मृत पाई गई हैं. फिलहाल अपर्णा के निधन का कारण सामने नहीं आ पाया है. हालांकि, करमना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस के घर पर उनकी मां और बहन भी मौजूद थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुरुवार देर शाम हुआ निधन


यह घटना गुरुवार देर शाम 7.30 बजे की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मां और बहन को जब तक एक्ट्रेस के बारे में पता चला तब उनकी मौत हो चुकी थीं, इसके बावजूद परिवार तुरंत उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचा, लेकिन डॉक्टर्स ने वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल एक्ट्रेस का शव अस्पताल में ही जांच के लिए रखा गया है. अपर्णा की मौत ने उनके परिवार को झकझोर दिया है. एक्ट्रेस अभी सिर्फ 31 साल की ही थीं.


बेटियों के साथ फोटोज शेयर करती रहती थीं अपर्णा


अपर्णा के परिवार में पति संजीत और दो बेटियां थ्रेया और कृतिका हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती थीं.



निधन से पहले ही भी उन्होंने बेटी की एक वीडियो भी पोस्ट किया था. अपनी लगभग हर पोस्ट में वह बेटियों और पति के साथ वक्त बिताती दिखती थीं.


कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनीं अपर्णा


अपर्णा के करियर पर नजर डालें तो उन्हें 'चंदनमाझा', 'आत्मसखी', 'मैथिली वीन्दुम वरुम' और 'देवस्पर्शम' जैसे कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. वह इसके अलावा वह 'मल्लू सिंह', 'थट्टाथिन मरायथु' और 'जोशीज रन बेबी रन' जैसी फिल्मों का हिस्सा भी बनीं. अपर्णा के निधन से अब उनके चाहने वालों में शोक की लहर है.


ये भी पढ़ें- सामंथा रुथ प्रभु को मिला धोखा! जानिए अब किसने किया एक्ट्रेस के भरोसे के साथ खिलवाड़


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.