नई दिल्ली: Nithya Menen Pregnancy Kit Post: नित्या मेनन को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है. उन्होंने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन किरदार पर्दे पर उतारे हैं. ऐसे में दुनियाभर के लोग उनकी हर फिल्म के लिए उत्साहित रहते हैं. हालांकि, इस बार नित्या की प्रेग्नेंसी न्यूज ने सभी को हैरान कर दिया है.


नित्या मेनन ने शेयर की प्रेग्नेंसी किट (Nithya Menen Pregnancy Kit)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्मों के अलावा नित्या सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं. अक्सर फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट की है. इसमें पॉजिटिव प्रेग्नेंस किट दिखाई दे रही है. अब उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है.


शादीशुदा नहीं है नित्या मेनन


नित्या ने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'और अब धमाका शुरू.' इसी के बाद से लोगों ने हैरानी जताते हुए कई कमेंट्स करना शुरू कर दिया है.



इसका एक कारण ये भी है कि एक्ट्रेस की अभी शादी नहीं हुई है और ऐसे प्रेग्नेंसी की न्यूज किसी के होश उड़ा सकती है. दूसरी ओर कुछ फैंस ने उन्हें बधाई भी दी है.


जानिए क्या है नित्या के पोस्ट की सच्चाई


बता दें कि नित्या की पोस्ट का निजी जिंदगी नहीं, बल्कि प्रोफेशनल लाइफ से ताल्लुक है. दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए यह पोस्ट शेयर किया है. हालांकि, उनकी इस फिल्म के टाइटल या कहानी को लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं हो पाया है.


इन फिल्मों में दिखेंगी नित्या मेनन


नित्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस अनेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'ब्रीद- इनटू द शैडोज 2' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उन्हें 'आराम थिरुकल्पना', 'वंडर वुमन', 'द लेडी किलर' और वेब सीरीज 'कुमारी श्रीमति' में भी देखा जाएगा.


ये भी पढ़ें- बोल्ड होती जा रही हैं निक्की तंबोली, अब बेहद डीपनेक गाउन में बिखेंरे हुस्न के जलवे


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.