नई दिल्ली: तेलुगू इंडस्ट्री की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) इन दिनों खबरों में छाई हुई हैं. पिछले कई दिनों से उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में प्रणिता अपने पति नितिन राजू (Nithin Raju) की पूजा करते हुए दिख रही हैं. इस फोटो के सामने आने के बाद से ही लोग एक्ट्रेस और उनके पति को खूब ट्रोल कर रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर इस फोटो को लेकर काफी विवाद भी हो रहा है. इस बीच अब एक्ट्रेस का रिएक्शन भी सामने आ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रोलिंग पर बोली एक्ट्रेस


भीमना अमावस्या दौरान प्रणिता ने अपने पति की पूजा कर अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था. जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जाने लगा था. इस विवाद के बाद मीडिया से बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि- 'मैं एक्टर हूं और इस फील्ड में बहुत ग्लैमर भरा पड़ा है, लेकिन इसका मतलब ये तो नहीं कि मैं रीति-रिवाज न मानू. ट्रोल्स के साथ-साथ मुझे लोग सपोर्ट भी कर रहे हैं. हर चीज को देखने के दो नजरिए होते हैं. इस मामले में 90 फीसद लोगों ने मेरे लिए अच्छी बात की है, बाकियों मैं परवाह नहीं करती हूं.



पिछले साल भी जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, तब भी मैंने इस रिवाज का पालन किया था, और आगे भी करूंगी.' इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा कि-'मैं एक ट्रेडिशनल लड़की हूं और पारिवारिक मूल्यों, रीति-रिवाजों से जुड़ी चीजों को मानती हूं, सनातन धर्म बहुत खूबसूरत है और मैं आस्तिक हूं'.


क्या था पूरा मामला


बात 28 जुलाई 2022 की है, जब प्रणिता सुभाष ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीरें शेयर की थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस व्हाइट कलर का सलवार कुर्ता और प्रिंटेड दुपट्टा ओड़े जमीन पर बैठी हुई हैं, जबकि उनके पति नितिन राजू चेयर पर बैठे हैं.



एक्ट्रेस अपने पति नितिन के पैरों की पूजा अर्चना और आरती उतारती नजर आ रही हैं. अपनी इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'भीमना अमावस्या'.


यूजर्स ने कहीं ये बातें


प्रणिता सुभाष को इस तस्वीर पर लोगों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. एक ने लिखा कि ‘हिंदू धर्म का पालन करने के लिए आपका सम्मान करते हैं’ तो अन्य ने लिखा ‘मॉडर्न बनें लेकिन अपनी जड़ों को न भूलें’. तो वहीं एक और ने लिखा ‘हर बार सिर्फ पत्नियों को ही क्यों रीति-रिवाज निभाने पड़ते हैं, पतियों को क्यों नहीं’, ये गुलाम संस्कृति कब तक चलेगी.


ये भी पढ़े- भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.