भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिया के चाहने वाले उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस ने अपने हर अवतार से लोगों को दीवाना बनाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहने लगे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 02:09 PM IST
  • मोनालिसा हर लुक में हॉट दिखती हैं
  • मोनालिसा का फिर सिजलिंग लुक दिखा
भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने फिर दिखाया सिजलिंग लुक, इतनी छोटी सी स्कर्ट पहन दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिया (Bhojpuri Actress Monalisa) को आज देशभर में खास पहचान मिल चुकी है. उन्होंने अपने लंबे करियर में कड़ी मेहनत की है इस पॉपुलैरिटी को हासिल करने के लिए. आज वह अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं. खासतौर पर मोनालिसा के लुक्स लोगों को उनकी ओर खींच ही लेते हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग अंदाज काफी वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं Monalisa

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब लोगों को भी उनके नए लुक का बेसब्री से इंतजार रहने लगा है. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने चाहने वालों को निराश नहीं. शायद यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर मोनालिसा की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ती जा रही है.

मोनालिसा ने दिए सिजलिंग पोज

अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस काफी अलग अंदाज में दिख रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा को बेबी पिंक कलर की शॉर्ट स्कर्ट और पाउडर पर्पल शेड का डीपनेक टॉप पहने देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

यहां वह काउच पर अलग-अलग पोज में अपनी अदाएं दिखा रही हैं. इन फोटोज में कहीं मोनालिसा को बैठे देखा जा रहा है, तो कहीं वह लेटी हुई नजर आ रही हैं.

काफी ग्लैमरस दिख रही हैं मोनालिसा

मोनालिसा ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए बालों को ओपन रखा है. यहां वह बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं. मोनालिसा में इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको मुझे बिना मेकअप देखना चाहिए.' कुछ मिनटों में ही एक्ट्रेस की फोटोज पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. इस सिंपल से लुक में भी मोनालिसा काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

ये भी पढ़ें- Independence Day 2022: 75वें स्वतंत्रता दिवस पर भारत आएंगी अमेरिकी सिंगर मैरी मिलबेन, कही ये दिल छू लेने वाली बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़