नई दिल्ली:Shruti Haasan Birthday: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस श्रुति हासन आज अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 28 जनवरी 1986 को हुआ था. कमल हासन और सारिका ठाकुर बेटी श्रुति काफी टैलेंटेड हैं. वह एक्टिंग के साथ-साथ गाना भी गाती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

4 साल की उम्र में गाया गाना


सिर्फ 4 साल की उम्र में श्रुति ने अपने पिता कमल हसन की फिल्म चाची 420 में पहली बार गाना गाया था. एक्ट्रेस, सिंगर होने के अलावा वह एक मॉडल, म्यूजिक कंपोजर और राइटर भी हैं. 14 साल की उम्र में हुई श्रुति ने फिल्मों की स्क्रिप्ट लिखना शुरु कर दिया था. इतना ही नहीं श्रुति को कई भाषाएं भी बोलनी आती हैं. वह हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ अच्छे से बोल सकती हैं.


नाम बदलकर जाती थीं स्कूल


श्रुति हासन ने चेन्नई के लेडी अंडाल स्कूल में अपनी प्राथमिक शिक्षा पूरी की है. अपने स्कूली दिनों में एक्ट्रेस ने अपना नाम बदल लिया था. इसका कारण ये था कि वो अपनी पहचान को छुपाना चाहती थी. इसलिए उन्होंने अपना नाम बदला और अपना नया नाम पूजा रामचंद्रन कर लिया था.


'लक' फिल्म से किया डेब्यू


एक्ट्रेस ने सोहम शाह निर्देशित फिल्म 'लक' से बॉलीवुड में कदम रखा था. जिसके बाद वह 'गब्बर सिंह', 'बालूपू', 'रेस गुर्रम', 'श्रीमंथुडु', 'प्रेमम' और 'क्रैक' जैसी फिल्मों में दिखाई दीं.


ये भी पढ़ें- Sreela Majumdar Died: कैंसर से जूझ रहीं बंगाली एक्ट्रेस श्रीला मजूमदार ने दुनिया को कहा अलविदा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.