नई दिल्ली: स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए खूब दिलचस्प कहानियां लेकर आता है. चैनल पर जल्द ही नया शो 'चाशनी' भी प्रसारित होने वाला है.  शो मसालेदार कहानी से भरपूर है और यह फैंस का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. सीरियल दो बहनों, चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए बंधन पर बेस्ड हैं, जो 9 मार्च रात 11 बजे से टेलिकास्ट होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बहनों का रिश्ता लेगा नया मोड़


इस नए शो के साथ स्टार प्लस पर एक और नया परिवार दस्तक देने तके लिए पूरी तरह से तैयार है. शो में दिखाया जाएगा कि कैसे दो सगी बहनें सास-बहू बन जाती है. बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई कहानी लाने वाला है.


सास के किरदार में दिखेंगी सृष्टि सिंह


'चाशनी' में सास का किरदार निभाने वाली सृष्टि सिंह ने हाल में ही अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है.



एक्ट्रेस ने कहा कि- 'चाशनी दो बहनों चांदनी और रोशनी की एक ट्विस्टेड कहानी है, जो एक घटना के बाद सास और बहू बन जाती है. यह एक चुनौतीपूर्ण किरदार है. मेरे पहले ही शो में, मुझे एक सास की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है.'


ऐश्वर्या राय का किरदार पारो मेरी प्रेरणा


एक्ट्रेस ने कहा कि - 'देवदास से ऐश्वर्या राय का किरदार पारो मेरे किरदार रोशनी के लिए मेरी प्रेरणा है. मेरा मकसद है कि सास के अपने किरदार को मैं उसी तरह के शिष्टाचार और तौर-तरीकों में ढालूं, जिस तरह से ऐश्वर्या राय ने फिल्म में खुद को पेश किया है. मुझे उम्मीद है कि रोशनी के लिए मुझे दर्शकों से उसी तरह की ही सराहना और प्यार मिलेगा.' बता दें कि इस शो में  अमनदीप सिद्धू, चांदनी की भूमिका में दिखाई देंगी. इसके अलावा सृष्टि सिंह और साई केतन राव भी अहम भूमिका निभाएंगे.


ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'मैं हूं ना' में क्या आपने दिया था तब्बू पर ध्यान? जानिए क्या है इस सीन का किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.