नई दिल्ली:Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं. वहीं वह अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' (Chandu Champion) की शूटिंग में भी कर रहे हैं. फिल्म के लुक सामने आ चुका हैं. हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपनी फिल्म के किरदार को लेकर खुलकर बात की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'चंदू चैंपियन' के लिए बढ़ाया वजन


मीडिया को दिए इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने 'चंदू चैंपियन' में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की है. एक्टर ने कहा कि, 'फिल्म में मेरा वजन में आपको बढ़ा हुआ दिखने वाला है. इसके लिए मैंने 2 महीने में अपना वजन बढ़ाया है. इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, लंदन में उन्होंने तेज बुखार के बावजूद ठंडे पानी में कई सीन शूट किए हैं. शूटिंग से पहले उन्होंने बुखार की कई सारी दवाई भी खाई थी.' 


मुझे रुलाना पसंद है


एक्टर ने 'सत्यप्रेम की कथा' की बात भी की. उन्होंने कहा कि  'मुझे किसी फिल्म में लोगों को हंसाने से ज्यादा रुलाना पसंद है. अगर आप आप 'सोनू के टीटू की स्वीटी' देखते हैं, तो फिल्म के पहले 30-40 मिनट ड्रामा हैं. जिसमें दोस्तों के बीच की प्योर भावनाएं हैं.



आप फिल्म की भावनाओं या ड्रामा पर उतना ध्यान नहीं देते जितना कॉमेडी पर. चाहे वह 'लुका छुपी' जैसी हो, जिसमें इमोशनल सीन्स पर भी कॉमेडी हावी हो गई थी, लेकिन ‘सत्य प्रेम की कथा’ के साथ ऐसा नहीं हुआ.'


इन फिल्मों में आएंगे नजर


वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन हाल में ही सत्य प्रेम की कथा में दिखाई दिए थे. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. अब एक्टर 'चंदू चैंपियन' के अलावा 'आशिकी 3' और 'भूल भुलैया 3' सहित कई दिलचस्प प्रोजेक्ट में दिखने वाले हैं, जिनकी घोषणा होनी अभी बाकी है. 


 इसे भी पढ़ें: Saira Banu: 'मुगल-ए-आजम' को पूरे हुए 63 साल, सायरा बानो ने दिलीप कुमार की सुनहरी यादों को किया शेयर 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.