नई दिल्ली:Sugandha Mishra baby shower: स्टैंडअप-कॉमेडियन जोड़ी सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले इन दिनों अपने आने वाले लिटिल वन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल कपल के घर में जल्द ही नन्हा मेहमान अपने कदम रखने वाला है. फिलहाल सुगंधा प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं. इन सबके बीच कपल ने अब गोद भराई की खूबसूरत तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महाराष्ट्रीयन गोद भराई


सुगंधा मिश्रा ने अपने पति संकेत भोसले के साथ एक पोस्ट में अपनी महाराष्ट्रीयन बेबी शॉवर पार्टी की फोटोज शेयर की है. तस्वीरों में कपल को एथनिक आउटफिट में नजर आ रहा है. बेबी शॉवर के दौरान सुगंधा मिश्रा और संकेत रीती रिवाज भी निभाते दिख रहे हैं. फंक्शन के लिए में सुगंधा चौड़े ऑरेंज बॉर्डर वाली ग्रीन कलर की ट्रेडिशन महाराष्ट्रीयन स्टाइल की साड़ी पहनी है. उन्होंने अपने लुक को कस्टमाइज्ड फ्लोरल ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया था. वहीं  संकेत ने पीच कलर का कुर्ता-पायजामा और ऑरेंज कलर की नेहरू जैकेट कैरी की थी.


खेले गए मजेदार गेम


सुगंधा मिश्रा की गोदभराई टिपिकल महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से हुई थी. इस दौरान कपल ने बर्फी-पेड़ा, ओटी-भरन और धनुष बाण जैसी रस्में कीं. बेबी शॉवर पार्टी के दौरान मॉम टू बी सुगंधा और डैड टू बी संकेत ने डायपर बदलने जैसे मस्तीभरे गेम भी खेले. कपल ने कैप्शन में लिखा, “ हमारे नन्हे-मुन्ने के आने का जश्न मनाते हुए..हमारी गोद भराई महाराष्ट्रीयन पारंपरिक तरीके (दोहले जेवन) के साथ सभी रीति-रिवाजों के साथ की गईं.



ओटी भरना, पूजा और मजेदार अनुष्ठान जैसे बर्फी पेड़ा रसम, सभी मेहमानों द्वारा नाम सुझाव, धनुष और तीर (तीर कमान),केक काटना, डायपर चेंजिंग जैसे मजेदार गेम भी हुए. हमें एक स्पेशल सॉन्ग पर परफॉर्म करना बहुत पसंद आया जो स्पेशली हमने हमारे नन्हें बच्चे के लिए बनाया गया था. सुगंधा ने लिखा था और कंपोज किया था और हम दोनों ने इसे गाया था.(हम जल्द ही इसे शेयर करेंगे)”


कपल ने 2021 में की थी शादी


बता दें कि सुगंधा और संकेत ने 28 अप्रैल, 2021 को शादी की थी. 15 अक्टूबर  2023 को कपल ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. तब से ये कपल अपनी प्रेग्नेंसी डायरी से सोशल मीडिया पर झलक शेयर कर रहा है. हाल ही में सुगंधा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक खूबसूरत फोटो शेयर की थी.


ये भी पढ़ें- Birthday Special: इस बड़ी वजह से शाहरुख खान के लिए अभिजीत भट्टाचार्य ने गाना न गाने की खाई थी कसम, सिंगर का विवादों से है गहरा नाता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.