नई दिल्ली: Bollywood Diwali Party2022: मनोरंजन जगत में दिवाली बड़ी ही धूमधाम से मनाई जा रही है. लगातार पार्टीज का दौर चल रहा है, जिसमें बॉलीवुड का सितारा सज-धज के जश्न का पूरा लुफ्त उठा रहा है. कृति सेनन (Kriti Sanon), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) रमेश तोरानी (ramesh taurani) और मनीष मल्होत्रा (manish malhotra) के बाद अब भमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने भी प्री दिवाली सेलिब्रेशन अपने घर पर अरेंज किया. जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड लुक से सारी महफिल ही लूट ली. भूमि दिवाली पार्टी के लिए काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूमि का पटाखा लुक


भूमि पेडनेकर हाल ही में शूटिंग से मुंबई लौटी हैं. आते ही उन्होंने अपने करीबियों को दिवाली की पार्टी दी हैं,  जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पूरी तरह सज धज कर पहुंचे. लेकिन पार्टी की सारी लाइमलाइट तो अकेले भूमि ने ही चुरा ली.



डार्क शेड्स का मल्टीकलर लहंगा, रंगीला सा दुपट्टा और उस बोल्ड सा ब्लाउज पहनकर जब भूमि कैमरों के सामने आए तो हर किसी का फोकस उन्हीं पर टिक गया. भूमि ने दिवाली पार्टी के लिए राजस्थानी स्टाइल का ट्रेडिशनल आउटफिट चुना जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही थीं.


बॉलीवुड स्टार्स ने की शिरकत


भूमि पेडनेकर की पार्टी में रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, पत्रलेखा, राजकुमार राव, सुहाना खान, न्यासा देवगन, गौरी खान, मनीष मल्होत्रा, नोरा फतेही, ऐली अबराम जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की.








सभी पार्टी में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आए. वहीं सुहाना के लुक ने हर बार कि तरह फिर से लाइम लाइम चुराई. 


ये भी पढ़ें- दिवाली का जश्न मनाने 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची 'थैंक गॉड' की टीम, कपिल का सवाल सुन उड़े अजय देवगन के होश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.