नई दिल्ली: Bollywood Star Kids Debut: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स के बच्चे अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने रहते हैं. स्टार्स किड्स अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर बने रहते हैं. हर साल स्टार्स किड्स बॉलीवुड डेब्यू करते हैं. स्टारकिड्स को फिल्मों में लॉन्च करने की वजह से सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी रहती है कि स्टार्स किड्स की जगह किसी बाहरी टैलेंट को मौका देना चाहिए. लेकिन इस साल कुछ स्टारकिड्स इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. आइए जानते हैं उन स्टारकिड्स के बारे में जो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शनाया कपूर 



संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. शनाया कपूर की हॉट और बोल्ड अंदाज अक्सर इटंरनेट पर वायरल रहता है. शनाया कपूर साल 2023 में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. शनाया जल्द ही फिल्म बेधड़क से डेब्यू करने वाली हैं. 


आर्यन खान 



किंगखान के बेटे आर्यन खान साल 2022 ड्रग केस में फंस चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन खान साल 2023 साल में अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं. आर्यन खान एक्टिंग में नहीं बल्कि एक राइटर के तौर पर डेब्यू करेंगे. 


अलीजेह अग्निहोत्री
सलमान खान की भांजी अलीजेह भी साल 2023 में बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. उनकी फिल्म का टाइटल डिसाइड नहीं किया गया है. बता दें कि वह  जामतारा डायरेक्टर के संग काम करेंगी. 


इब्राहिम अली खान 
सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे. इब्राहिम अली खान को साल 2023 में करण जौहर लॉन्च कर सकते हैं. इंब्राहिम को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है.


अगस्त्य नंदा



अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा जल्द ही फिल्मों में अपना डेब्यू करने को तैयार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रमवीर चक्र से सम्मानित अरुण खेतरपाल की बायोपिक में अगस्त्य नजर आएंगे.


इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: नॉमिनेशन से बचने के लिए घरवालों में होगी बहस, दोस्ती में आएगी दरार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.