नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में फंसीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक्ट्रेस को एक बार फिर से पूछताछ के लिए तलब किया गया है. जैकलीन को कल यानी 19 सितंबर को आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में पेश होने का आदेश दिया गया है. बता दें कि इससे पहले जैकलीन को 14 सितंबर को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली पुलिस 19 को फिर करेगी पूछताछ


अब जैकलीन के खिलाफ दिल्ली पुलिस लगातार अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है. पिछली पूछताछ के दौरान सुकेश से जैकलीन की पहचान करवाने वाली पिंकी ईरानी भी पुलिस के सामने पेश हुईं. 



दोनों को आमने-सामने बिठाकर कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर मामले में पूछताछ की गई थी. 


कई बार ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं जैकलीन


अब दिल्ली पुलिस ने जैकलीन फर्नांडीज को सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कल 19 सितंबर को सुबह 11 बजे आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए तलब किया गया है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम सामने आने के बाद से ही एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज कई बार ईडी के सामने पूछताछ के लिए पेश हो चुकी हैं. 


जानिए क्या है मामला


गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने कथित तौर पर सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड रुपए की रंगदारी मामले में जांच में शामिल होने के लिए जैकलीन को तलब किया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपनी चार्जशीट में जैकलिन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में नामजद किया था. 


ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए मौनी रॉय ने पहनी इतनी रिवीलिंग ड्रेस, सोशल मीडिया पर मची सनसनी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.