नई दिल्ली: कलर्स टीवी का सीरियल सुमन इंदौरी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. सुमन अपने भाई की मौत की खबर सुनते ही बहुत रोती है. सुमन अपने भाई को आखिरी बार देखती है. ऐसे में सुमन बहुत परेशान होती है. तीर्थ सुमन के साथ होता है. वहीं तीर्थ सुमने क भाई का अंतिम संस्कार करने वाला होता है लेकिन सुमने तीर्थ को रोक देती है. वह बोलती है कि आपने मेरे भाई का साथ दिया है लेकिन भाई की अंतिम विदाई का अधिकार मुझसे मत लो. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तीर्थ देगा सुमन का साथ 
भाई की मौत की वजह से सुमने बेहद परेशान होती है. सुमन अपने भाई की मौत के बाद से ही सदमे में होती है. ऐसे में तीर्थ सुमन का साथ देता है. वह सुमन के पास जाकर उससे बात करेगा. ताकि सुमन नॉर्मल हो पाए. वहीं तीर्थ ने सुमन के घरवालों का भी ध्यान रखा है. तीर्थ को ऐसे घरवालों का ध्यान रखते हुए देख सुमन को तीर्थ से प्यार हो जाएगा. सुमन को पता चलता है कि उसने तीर्थ को गलत समझा है. 


कृतिका को लेकर होगा हंगामा 
तीर्थ और सुमन की शादी हो चुकी है. वहीं कृतिका शॉक्ड हो जाती है तीर्थ की शादी की वजह से कृतिका का मानसिक रूप से बीमार होती है. ऐसे में तीर्थ की मां बोलती है कि तीर्थ और सुमन की शादी के बाद कृतिका का इस घर में रहना सही नहीं है. तीर्थ की मां बोलती है कि सुमन जैसी भी है वह हमारे घर की बहु है. ऐसे में देविका चाल चलती है वह बोलती है कि हां मैं पागल हूं जो इस घर के बारे में नहीं बल्कि अपनी बहन के बारे में सोच रही हूं. देविका बोलती है कि मैं अपनी बहन को अभी घर से निकाल रही हूं. वहीं देविका बेहोश होने का ड्रामा करती है. देविका की इस चाल के बाद तीर्थ के पिता अपनी ही पत्नी को डांटते हैं. 


क्या तीर्थ को होगा सुमन से प्यार 
सुमन को पता चल जाता है कि उनसे तीर्थ को गलत समझा है. तीर्थ बहुत समझदार है और मैंने कैसे इस बात को नहीं समझा. सुमन को तीर्थ से प्यार हो जाएगा. वह दूरे तीर्थ को प्यार से देखती है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा क्या तीर्थ को भी सुमने से प्यार होगा. दोनों की शादी में आने वाले समय में कई तरह की दिक्कते देखने को मिलेगी.  


ये भी पढ़ें- Bigg Boss 18: घर से बेघर हुई पहली कंटेस्टेंट, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.