Bigg Boss 18: घर से बेघर हुई पहली कंटेस्टेंट, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

Bigg Boss 18 First Elimination: बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन हो चुका है. द खबरी ने अपने पोस्ट में रिवील कर दिया है कि इस हफ्ते घर से बेघर कौन सा सदस्य हुआ है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 19, 2024, 03:40 PM IST
  • घर से बेघर हुईं ये कंटेस्टेंट
  • फैंस ने जताई नाराजगी
Bigg Boss 18: घर से बेघर हुई पहली कंटेस्टेंट, फैंस ने सोशल मीडिया पर जताई नाराजगी

नई दिल्ली: सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस 18 का पहला एविक्शन हो चुका है. इस सीजन घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट लड़की है. बिग बॉस खबरी ने अपने पोस्ट में बताया है कि वायरल भाभी के नाम से पॉपुलर कंटेस्टेंट हेमा शर्मा बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुकी है. हेमा बिग बॉस 18 के दूसरे हफ्ते में बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट बनी है. 

बिग बॉस 18 में सबसे पहले बाहर हुई हेमा 
नॉमिनेशन के बाद से तेजिंदर सिंह बग्ग, मुस्कान, रजत दलाल,अविनाश मिश्रा, चाहत पांडे, श्रुतिका अर्जुन, करणवीर मेहरा, शिल्पा शिरोदकर, एलीस कौशिक और हेमा शर्मा पर एविक्शन का खतरा मंडरा रहा था. द खबरी अपने पोस्ट में बताया है कि हेमा शर्मा बिग बॉस 18 से एविक्ट हो चुकी है. 

फैंस ने जताई नाराजगी 
हेमा शर्मा के एविक्शन की खबर बाहर आते ही फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है. फैंस का कहना है कि बिग बॉस हाउस में हेमा ने कई दिन तेजिंदर सिंह बग्गा के साथ जेल में बिताएं. जब तक हेमा लोगों को अपनी पर्सनैलिटी दिखा पाती तब तक मेकर्स ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

कौन हैं हेमा शर्मा 
कहा जा रहा है कि नॉमिनेशन के बाद सबसे कम वोट मिलने की वजह से हेमा शर्मा शो से बाहर हो गई है. हेमा शर्मा एक पॉपुलर डांसर, एक्ट्रेस और इन्फ्लुएंसर हैं. हेमा को सबसे पहले फेम टिकटॉक अकाउंट से मिला था. हेमा के फैंस उन्हें वायरल भाभी के नाम से जानते हैं.  

ये भी पढ़ें- सलमान खान और ऐश्वर्या राय की उन गुपचुप मुलाकातों में क्या होता था? सालों बाद सोमी अली ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़