नई दिल्ली: Sumbul Touqeer House: 'इमली' की अभिनेत्री सुम्बुल तौकीर खान ने मुंबई में एक नया घर खरीदा है और अपने प्रशंसकों को इसकी जानकारी देते हुए एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में सुम्बुल को अपना फ्लैट दिखाते हुए देखा जा सकता है और कह रही है कि उसके घर का निर्माण कार्य अभी भी चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुम्बुल तौकीर ने मुंबई में खरीदा घर



उसने अपने प्रशंसकों से उनके सुझाव भी मांगे ताकि वह अपने फ्लैट को और खूबसूरती से डिजाइन कर सके. वीडियो में अपनी राधिका का परिचय देते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, नया घर, काम जारी है, अपने विचार जरूर दें.उनके वास्तुकार ने भी उल्लेख किया, "मैं आभारी हूं और यह घोषणा करने में धन्य हूं कि मैं एक घर डिजाइन करा रही हूं. 


दोस्तों ने दी बधाई 
भगवान और मेरे परिवार को मेरा समर्थन करने के लिए धन्यवाद. सभी सुम्बुल प्रशंसकों के लिए कृपया अपने विचार साझा करें, मैं कोशिश करूंगी मेरे डिजाइन के अनुसार उन्हें शामिल करने के लिए." सुम्बुल का वीडियो पोस्ट करने पर, उनके कई उद्योग मित्रों और प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी. 


सुम्बुल वर्कफ्रंट
सुम्बुल ने बहुत ही छोटी उम्र में बड़ी सफलता हासिल की है. सुम्बुल को टीवी जगत में फेम इमली सीरियल से मिला है. इमली में सुम्बुल के किरदार को काफी पसंद किया गया था. सुम्बुल हाल ही में रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में भी नजर आई थीं.


इनपूट- आईएएनएस


इसे भी पढ़ें: बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आईं कियारा आडवाणी, लोगों ने किया ट्रोल 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.