बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आईं कियारा आडवाणी, लोगों ने किया ट्रोल

Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में एक इंवेट में नजर आएं. इस दौरान कियारा आडवाणी बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के नजर आई. इस वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2023, 08:42 PM IST
  • कियारा आडवाणी हुईं ट्रोल
  • सिंदूर को लेकर एक्ट्रेस हुई ट्रोल
बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के नजर आईं कियारा आडवाणी, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली Kiara Advani: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में एक इवेंट में नजर आएं. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फोटो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. कियारा आडवाणी इवेंट में बिना मंगलसूत्र और सिंदूर के नजर आ रही हैं. शादी के बाद कियारा के इस लुक को देख कुछ लोगों ने नाराजगी जाहिर की है. 

लोगों ने किया ट्रोल 

कियारा आडवाणी के लेटेस्ट लुक पर लोगों ने एक्ट्रेस को मंगलसूत्र और सिंदूर को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- कियारा की वेडिंग रिंग कहां है?. एक यूजर ने लिखा ये दोनों अलग-अलग क्यों खड़े हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- शादी की है ड्रामा, कुछ नहीं दिखा रहा है. इस तरह के कमेंट लगातार लोग कर रहे हैं. 

दोनों की शादी रही चर्चा में 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी काफी चर्चा में रही थी. इंस्टाग्राम पर दोनों की वेडिंग फोटो को सबसे ज्यादा लाइक्स किया गया था. कियारा और सिद्धार्थ ने सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी. 

शेरशाह फिल्म के सेट पर हुआ था प्यार 
कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों पहली बार शेरशाह फिल्म में एक साथ नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. फिल्म की शूटिंग के दौरान कियारा और सिद्धार्थ करीब आए थे. दोनों की दोस्ती प्यार में बदली थी. कियारा और सिद्धार्थ के रिलेशनशिफ का खुलासा करण जौहर के शो में हआ था. 

इसे भी पढ़ें: Shanaya Kapoor Bold Photo: क्रॉप टॉप में शनाया कपूर का दिखा बोल्ड अंदाज, सिजलिंग पोज से ढाया कहर 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़