नई दिल्ली: एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) ने अपने सुपरहिट शो 'इमली' से घर-घर में एक खास पहचान हासिल की है. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी से दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनने के बाद एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी में चार चांद लग गए. इस शो से बाहर के बाद भी एक्ट्रेस लगातार खबरों में बनी हुई हैं. सुंबुल को म्यूजिक वीडियोज में भी देखा जा चुका है, लेकिन अब एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लग चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलग होगा सुंबुल का अंदाज


हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सुंबुल को सोनी टीवी का एक नया शो ऑफर किया गया है. इसमें एक्ट्रेस को काव्या नाम की लड़की का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो लोगों को प्रेरित करेगी. सुंबुल के इस शो के साथ जुड़ने की खबर ने अब फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है. फैंस उन्हें इस नए अंदाज में देखने के लिए अभी से बेताब हो गए हैं.


IAS और IPS ऑफिसर्स की जिंदगी पर होगी कहानी


मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुंबुल ने अपने इस शो के प्रोमो की शूटिंग भी पूरी कर ली है. उनके इस सीरियल का नाम 'काव्या: एक जज्बा एक जुनून' तय किया गया है. कहा जा रहा है कि इस शो में IAS और IPS ऑफिसर्स की जिंदगी पर गौर किया जाएगा, जो दर्शकों को भी प्रेरित करेगी. वहीं, सुंबुल के लुक को लेकर खबर है कि वह काफी क्लासी अंदाज में नजर आने वाली हैं.


टीना दत्ता के शो की जगह ले सकती है सुंबुल


खबर तो यह भी है कि सुंबुल का ये नया शो टीना दत्ता और जय भानुशाली शो 'हम रहें ना रहे हम' की जगह टेलीकास्ट किया जाएगा. इसका अर्थ है कि जल्द ही टीना दत्ता का शो बंद हो सकता है. रिपोर्ट्स की माने तो लंबे वक्त के बाद भी टीना-जय के इस शो की अच्छी टीआरपी नहीं बटोरी जा पाई है. हालांकि, फिलहाल इसे लेकर आधिकारिक तौर पर कोई खबर सामने नहीं आई है. 


ये भी पढ़ें- नशे में धुत लड़कों ने उर्फी जावेद संग की छेड़छाड़, फ्लाइट में हुई बदसलूकी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.