नई दिल्ली: लंबे समय से बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के बेटे अहान शेट्टी (Ahan Shetty) की हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू की खबरें आ रही थी. आखिरकार अहान बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, फिल्म में वह एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) के साथ रोमांस करते नजर आएंगे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म तड़प से अहान पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं. वहीं फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है, 3 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है. मंगलवार को प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह घोषणा की गई.


ये भी पढे़ं-फिल्म 'चेहरे' की रिलीज से पहले रूमी जाफरी ने अमिताभ बच्चन को लेकर कह दी बड़ी बात.



घोषणा में कहा गया कि बड़े पर्दे पर इस जादू को देखें। साजिद नाडियाडवाला की तड़प 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है. यह एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी है, जो मिलन.ए.लुथरिया द्वारा निर्देशित है. अहान ने भी अपने इंस्टाग्राम पेज पर यही घोषणा साझा की और इसे कैप्शन दिया है हैशटैग तड़प 03/12/21.


ये भी पढ़ें-लंबे समय बाद 'तारक मेहता' में हुई बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता की एंट्री.


बता दें कि तड़प तेलुगु हिट रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म आरएक्स 100 की रीमेक है जिसमें कार्तिकेय गुम्माकोंडा, पायल राजपूत, राव रमेश और रामकी हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.